Move to Jagran APP

फ्रांस में 'अल्लाहु अकबर' चिल्ला रही महिला ने ब्लेड से किया हमला, दो घायल

हमले के बाद सुपरमार्केट में ही मौजूद लोगों ने हमलावर महिला को पकड़ लिया था। उसे हिरासत में ले लिया गया है। उसका कोई पुलिस रिकॉर्ड नहीं है।

By Tilak RajEdited By: Published: Mon, 18 Jun 2018 08:46 AM (IST)Updated: Mon, 18 Jun 2018 08:46 AM (IST)
फ्रांस में 'अल्लाहु अकबर' चिल्ला रही महिला ने ब्लेड से किया हमला, दो घायल
फ्रांस में 'अल्लाहु अकबर' चिल्ला रही महिला ने ब्लेड से किया हमला, दो घायल

मार्सिले-फ्रांस, एजेंसी। दक्षिणी फ्रांस के शहर टाउलॉन के एक सुपरमार्केट में 'अल्लाहु अकबर' चिल्ला रही एक महिला (24) ने दो लोगों पर ब्लेड से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। अभियोजक बर्नार्ड मार्चल ने बताया कि एक व्यक्ति के सीने पर घाव हुआ है, लेकिन यह जानलेवा नहीं है।

loksabha election banner

चेकआउट काउंटर पर कार्यरत एक महिला भी घायल हुई है, उसका भी घाव गंभीर नहीं है। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा, ऐसा लगता है कि हमला मानसिक समस्या से ग्रसित व्यक्ति ने किया है। लेकिन इस बात की संभावना से भी इन्‍कार नहीं किया जा सकता कि वह कट्टरपंथी विचारधारा से प्रभावित हो।

हमले के बाद सुपरमार्केट में ही मौजूद लोगों ने हमलावर महिला को पकड़ लिया था। उसे हिरासत में ले लिया गया है। उसका कोई पुलिस रिकॉर्ड नहीं है। पुलिस ने उसके घर की तलाशी भी ली, ताकि पता चल सके कि उसका किसी इस्लामिक स्टेट ग्रुप से संबंध तो नहीं है। मार्चल ने कहा, 'अभी हमें यह नहीं पता कि यह आतंकी हमला है या नहीं, लेकिन यह बहुत भयावह है।' मालूम हो कि 2015 की शुरुआत से ही हो रहे जिहादी हमलों की वजह से फ्रांस हाईअलर्ट पर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.