Move to Jagran APP

ब्रिटेन के गृह मंत्री भी बन चुके हैं बदमाशों के शिकार

लंदन में सड़कों पर बढ़ते अपराधों के बीच गृह मंत्री साजिद जाविद ने कहा है कि हाल में ही वे भी बदमाशों के शिकार बन चुके हैं।

By Manish NegiEdited By: Published: Sun, 17 Jun 2018 05:52 PM (IST)Updated: Sun, 17 Jun 2018 05:52 PM (IST)
ब्रिटेन के गृह मंत्री भी बन चुके हैं बदमाशों के शिकार
ब्रिटेन के गृह मंत्री भी बन चुके हैं बदमाशों के शिकार
लंदन, प्रेट्र। ब्रिटेन की राजधानी लंदन में सड़कों पर बढ़ते अपराधों के बीच गृह मंत्री साजिद जाविद ने कहा है कि हाल में ही वे भी बदमाशों के शिकार बन चुके हैं। पिछले अप्रैल में ब्रिटेन का गृह मंत्री बनाए जाने से कुछ पहले उत्तरी लंदन में उनके साथ यह घटना घटी थी।
जाविद ने कहा कि वे यूस्टन स्टेशन के बाहर टैक्सी बुलाने के लिए फोन कर रहे थे। इसी बीच फुटपाथ पर चलते हुए कुछ बदमाश आए और उनसे फोन छीनकर दूर फेक दिया। जब तक उनकी समझ में कुछ आता, इससे पहले उनका फोन गायब हो चुका था। उन्होंने कहा कि बाइक सवार अपराधियों का पीछा करने के लिए वे पुलिस को और ज्यादा अधिकार देने पर विचार कर रहे हैं। जाविद ने कहा कि उन्हें बेहद गुस्सा आ रहा था, लेकिन वे खुद को भाग्यशाली भी मान रहे थे कि बदमाशों ने उनके साथ मारपीट नहीं की या चाकू से हमला नहीं किया।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.