Move to Jagran APP

लंदन में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री शरीफ के फ्लैट पर प्रदर्शनकारियों का हमला

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से नाराज प्रदर्शनकारियों ने यहां उनके एवनफील्ड अपार्टमेंट पर हमला करने की कोशिश की।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Mon, 09 Jul 2018 07:51 PM (IST)Updated: Tue, 10 Jul 2018 12:08 AM (IST)
लंदन में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री शरीफ के फ्लैट पर प्रदर्शनकारियों का हमला
लंदन में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री शरीफ के फ्लैट पर प्रदर्शनकारियों का हमला

लंदन, प्रेट्र। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से नाराज प्रदर्शनकारियों ने यहां उनके एवनफील्ड अपार्टमेंट पर हमला करने की कोशिश की। भीड़ ने शरीफ और उनके बेटे हुसैन नवाज के अपार्टमेंट का दरवाजा तोड़ने का भी प्रयास किया। पुलिस का कहना है कि प्रदर्शनकारी चाकू और धारदार हथियारों से लैस थे।

loksabha election banner

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस एवनफील्ड हाउस पहुंची और वहां से गुजरने वाले वाहनों की तलाशी शुरू कर दी। शरीफ के परिवार के पास लंदन के इस इलाके में चार फ्लैट हैं।

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि अपार्टमेंट को हुए नुकसान को लेकर भी कार्रवाई की जाएगी। आशंका जताई गई है कि इस घटना के पीछे इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआइ) पार्टी का हाथ हो सकता है।

पीटीआइ की ब्रिटिश इकाई ने हालांकि घटना की निंदा करते हुए कहा कि उस पर लगाए जा रहे आरोप झूठे हैं। इस प्रदर्शन से उसका कोई संबंध नहीं है। पार्टी ने घटना के लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.