Move to Jagran APP

Harry-Meghan Car Chase: पापराजी के कारण बेचैन हुए प्रिंस हैरी और मेगन, भारतीय मूल के कार चालक ने किया दावा

चालक सुखचरण सिंह ने बताया कि कुछ पापराजी ने दोनों को उनकी कार में देख लिया और फौरन पहचान लिया। उन्होंने कहा कि मैं 67 स्ट्रीट पर था और सुरक्षा गार्ड ने मुझे बुलाया। प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेरी कैब में बैठ गये।

By Jagran NewsEdited By: Amit SinghPublished: Thu, 18 May 2023 07:12 PM (IST)Updated: Thu, 18 May 2023 07:12 PM (IST)
Harry-Meghan Car Chase: पापराजी के कारण बेचैन हुए प्रिंस हैरी और मेगन, भारतीय मूल के कार चालक ने किया दावा
पापराजी के कारण बेचैन हुए प्रिंस हैरी और मेगन

न्यूयार्क, प्रेट्र: प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन का मंगलवार की रात को न्यूयार्क में जब पापराजी (फोटोग्राफरों) ने पीछा किया तो वे काफी बेचैन थे। भारतीय मूल के अमेरिकी कार चालक ने यह दावा किया, जिसने उन्हें मैनहट्टन थाने से लिया और करीब 10 मिनट तक कार में लेकर घूमता रहा।

loksabha election banner

पापराजी ने किया बेचैन

चालक सुखचरण सिंह ने बताया कि कुछ पापराजी (किसी प्रसिद्ध हस्ती का पीछा करने वाले फोटोग्राफर) ने दोनों को उनकी कार में देख लिया और फौरन पहचान लिया। उन्होंने कहा कि मैं 67 स्ट्रीट पर था और सुरक्षा गार्ड ने मुझे बुलाया। प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेरी कैब में बैठ गये। चालक ने कहा कि कचरे के एक ट्रक की वजह से हमारी कार रुक गयी और फिर अचानक से पापराजी सामने आ गये और उन्होंने तस्वीरें खींचना शुरू कर दिया।

काफी दूर तक किया पीछा

चालक ने कहा कि 38 वर्षीय हैरी और 41 वर्षीय मेगन अपने गंतव्य का पता बताने ही वाले थे लेकिन उन्होंने फिर थाने लौटने को कहा। सिंह ने स्काई न्यूज से कहा कि वे अच्छे लोग हैं। वे बेचैन दिख रहे थे। मुझे लगता है कि पूरे दिन ही उनका पीछा होता रहा। वे काफी बेचैन थे। हैरी और मेगन के प्रवक्ता ने बुधवार को एक बयान में कहा कि मंगलवार को दोनों ने कार का पीछा किये जाने की भयावह घटना का अनुभव किया। न्यूयॉर्क पुलिस विभाग ने बाद में कहा कि उन्होंने दोनों की निजी सुरक्षा टीम का सहयोग किया।

क्या है पापराजी?

पापराजी उन स्वतंत्र फोटोग्राफर्स को कहते हैं जो खिलाड़ियों, अभिनेता, राजनेताओं के दैनिक जीवन के विभिन्न क्रियाक्लापों की फोटो लेते हैं। वे रोचक और सनसनीखेज बनाने के लिए मीडिया के सिद्धांतों के खिलाफ भी चले जाते हैं। निजी जिंदगी में झांकने से भी परहेज नहीं करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.