Move to Jagran APP

ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की मंगेतर ने दिया बच्चे को जन्म

बोरिस जॉनसन की मंगेतर कैरी साइमंड्स ने बुधवार को एक बच्चे को जन्म दिया है। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। बच्चे का जन्म लंदन के एक अस्पताल में हुआ।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Wed, 29 Apr 2020 03:47 PM (IST)Updated: Wed, 29 Apr 2020 04:25 PM (IST)
ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की मंगेतर ने दिया बच्चे को जन्म
ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की मंगेतर ने दिया बच्चे को जन्म

लंदन, रायटर्स। ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की मंगेतर कैरी साइमंड्स ने बुधवार को एक बच्चे को जन्म दिया है। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। बच्चे का जन्म लंदन के एक अस्पताल में हुआ। जॉनसन कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक होकर सोमवार को काम पर लौट आए हैं। उन्होंने कहा कि उनकी जान को खतरा था।

loksabha election banner

बता दें कि साइमंड्स में भी कोरोना के लक्षण पाए गए थे, लेकिन वे इससे उबर गई है। जुलाई में जॉनसन के प्रधानमंत्री बनने के बाद से डाउनिंग स्ट्रीट में एक साथ रह रहे इस जोड़े ने फरवरी में घोषणा की थी कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे थे। राजनेताओं ने दोनों को अपनी बधाई भेजना शुरू किया है। बोरिस और कैरी के लिए यह रोमांचित, अद्भुत व आनंद का पल है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की मंगेतर कैरी साइमंड्स ने बताया है कि वो भी कोरोना वायरस जैसे लक्षण महसूस कर रही हैं। हालांकि साइमंड्स ने बताया है कि उनका टेस्ट नहीं हुआ है और वह एक हफ्ते से आराम कर रही हैं। साइमंड्स फिलहाल बोरिस जॉनसन से अलग रही हैं क्योंकि पीएम जॉनसन पिछले हफ्ते कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और आइसोलेशन में हैं।

ब्रिटेन के अखबार मिरर के मुताबिक प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के बाद उनकी गर्भवती मंगेतर कैरी साइमंड्स में भी कोरोना के लक्षण देखे गए हैं। हालांकि, साइमंड ने कहा है कि एक हफ्ते के आराम के बाद वह बेहतर महसूस कर रही हैं। साइमंड्स ने ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.