Move to Jagran APP

एलन मस्क ने ब्रिटिश गुफा विशेषज्ञ से मांगी माफी

मस्क ने थाई बच्चों को बचाने के अभियान में शामिल रहे वेरनॉन को बाल यौन रोगी बताया था। मस्क ने अब एक ट्वीट में अपनी गलती मानते हुए वेरनॉन से माफी मांगी है।

By Srishti VermaEdited By: Published: Wed, 18 Jul 2018 04:49 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jul 2018 07:13 PM (IST)
एलन मस्क ने ब्रिटिश गुफा विशेषज्ञ से मांगी माफी
एलन मस्क ने ब्रिटिश गुफा विशेषज्ञ से मांगी माफी
वाशिंगटन (एएफपी)। रॉकेट और एयरक्राफ्ट बनाने वाली कंपनी स्पेस एक्स के मालिक एलन मस्क ने ब्रिटिश गुफा विशेषज्ञ वेरनॉन अन्सवर्थ के लिए गलत शब्द इस्तेमाल करने पर माफी मांगी है। मस्क ने थाई बच्चों को बचाने के अभियान में शामिल रहे वेरनॉन को बाल यौन रोगी बताया था।

मस्क ने अब एक ट्वीट में अपनी गलती मानते हुए वेरनॉन से माफी मांगी है। उन्होंने ट्वीट किया, 'मेरे खिलाफ उठाया गया उनका (वेरनॉन) कदम मेरी प्रतिक्रिया को किसी भी तरह उचित नहीं ठहराता। इसलिए मैं उनसे माफी मांगता हूं। यह गलती सिर्फ मेरी है।'

loksabha election banner

वेरनॉन ने थाई बच्चों और उनके फुटबॉल कोच को बचाने के लिए गुफा का नक्शा बनाया था। मस्क ने इस बचाव अभियान में अपनी कंपनी की छोटी पनडुब्बी इस्तेमाल करने की पेशकश की थी। वेरनॉन ने इसे शोहरत बटोरने की कोशिश बताया था। इस पर मस्क ने एक ट्वीट में उन्हें बाल यौन रोगी कह दिया था। इसको लेकर बचाव अभियान में शामिल टीम के साथ कई अन्य लोगों ने भी मस्क की आलोचना की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.