Move to Jagran APP

बोरिस जॉनसन ने पत्नी और अपने दादा व डॉक्टरों पर रखा पुत्र का नाम

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और उनकी मंगेतर कैरी साइमंड्स ने अपने-अपने दादा और दो चिकित्सकों के नाम पर अपने नवजात पुत्र का नाम विल्फ्रेड लॉरी निकोलस रखा है।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Sun, 03 May 2020 02:06 AM (IST)Updated: Sun, 03 May 2020 02:06 AM (IST)
बोरिस जॉनसन ने पत्नी और अपने दादा व डॉक्टरों पर रखा पुत्र का नाम
बोरिस जॉनसन ने पत्नी और अपने दादा व डॉक्टरों पर रखा पुत्र का नाम

लंदन, प्रेट्र। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और उनकी मंगेतर कैरी साइमंड्स ने अपने-अपने दादा और दो चिकित्सकों के नाम पर अपने नवजात पुत्र का नाम विल्फ्रेड लॉरी निकोलस रखा है। इन दोनों चिकित्सकों ने कोविड-19 संक्रमण का उपचार करते हुए जॉनसन की जान बचाई थी। सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा करते हुए 32 वर्षीय साइमंड्स ने कहा कि शिशु का नाम उनके दादा लॉरी, जॉनसन के दादा विल्फ्रेड और जॉनसन का इलाज करने वाले डॉक्टरों निक प्राइस और निक हार्ट के नाम (निकोलस) पर रखा गया है। विल्फ्रेड लॉरी निकोलस का जन्म बुधवार को लंदन स्थित यूनिवर्सिटी कॉलेज अस्पताल में हुआ था।

loksabha election banner

अस्पताल के कर्मचारियों को धन्यवाद दिया

इंस्टाग्राम पर शिशु के नाम की घोषणा करते हुए साइमंड्स ने अस्पताल के कर्मचारियों को भी धन्यवाद दिया और कहा कि मुझे इससे ज्यादा खुशी नहीं हो सकती। बच्चे के जन्म से कुछ सप्ताह पहले ही जॉनसन को सेंट थॉमस अस्पताल से छुट्टी दी गई थी, जहां उनका कोरोना वायरस का इलाज चल रहा था।

बोरिस जॉनसन की मंगेतर कैरी साइमंड्स ने पिछले बुधवार को एक बच्चे को जन्म दिया था। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। जॉनसन कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक होकर सोमवार को काम पर लौट आए हैं। उन्होंने कहा कि उनकी जान को खतरा था। बता दें कि साइमंड्स में भी कोरोना के लक्षण पाए गए थे, लेकिन वे इससे उबर गई है। जुलाई में जॉनसन के प्रधानमंत्री बनने के बाद से डाउनिंग स्ट्रीट में एक साथ रह रहे इस जोड़े ने फरवरी में घोषणा की थी कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.