Move to Jagran APP

इमरान खान के राज में लुटेरों का बोल-बाला, सांसद के घर से लूटी 30 लाख की नगदी और जेवर

पाकिस्‍तान की राजधानी इस्‍लामाबाद में एक ही दिन में हुई 11 अलग-अलग जगहों पर हुई लूट वास्‍तव में वहां की कानून व्‍यवस्‍था की पोल खोलती है। लुटेरों ने पीएमएल-एन की सांसद के घर में भी लूट को अंजाम दिया है।

By Kamal VermaEdited By: Published: Sun, 21 Nov 2021 02:50 PM (IST)Updated: Sun, 21 Nov 2021 02:55 PM (IST)
इमरान खान के राज में लुटेरों का बोल-बाला, सांसद के घर से लूटी 30 लाख की नगदी और जेवर
इस्‍लामाबाद में लुटेरों ने की सांसद के घर में लूट

इस्‍लामाबाद (एएफपी)। पाकिस्‍तान की इमरान खान सरकार में चोरों और लुटेरों का हौंसला इस कदर बढ़ गया है कि वो सांसद के घर को लूटने से भी नहीं डर रहे हैं। ताजा मामला पाकिस्‍तान मुस्लिम लीग की सांसद नुजहत सादिक के घर में हुई लूट का है। लुटेरों ने हथियारों के बल पर सांसद के पति और घर के नौकरों को बंधक बनाकर तीस लाख रुपये गहने और नगदी लूट लिए।

loksabha election banner

इस दौरान तीन बदमाशों ने सांसद के घर के अंदर मौजूद रहे जबकि दो घर के बाहर आने जाने वालों पर नजर रखते रहै। हैरानी की बात ये भी है कि लुटेरों ने इस लूट को पाकिस्‍तान की राजधानी इस्‍लामाबाद में अंजाम दिया। इतना ही नहीं डान अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक लुटेरों ने केवल एक ही जगह पर इस तरह की घटना को अंजाम नहीं दिया बल्कि करीब 11 अलग-अलग जगहों पर इस तरह की लूट को अंजाम दिया। जिस वक्‍त सांसद नजहुत के घर में लुटेरों ने धावा बोला था उस वक्‍त वो वहां पर मौजूद नहीं थीं।

डान की खबर के मुताबिक सांसद के घर में लुटेरों ने पैसे और जेवरों की तलाश में सारा घर छान मारा था। इसी तरह की एक दूसरी घटना में लुटेरों ने नेशनल पुलिस फाउंडेशन के असद अब्‍बास के घर करीब दो लाख की लूट को अंजाम दिया और भाग गए। पुलिस के मुताबिक ये लुटेरे बाइक पर सवार होकर आए थे। इस्‍लामाबाद में ही अंजाम दी गई कुछ दूसरी घटनाओं में लुटेरों ने ढाई लाख के गहने और करीब 1.5 लाख रुपये नगद लूट ले गए। एक ही द‍िन में चोरों ने अलग-अलग जगहों से छह बाइक भी चुरा लीं।

बता दें कि विपक्ष पहले से ही इमरान खान की सरकार को लेकर हमलावर हो रहा था, लेकिन इस घटना के बाद वो और अधिक हमलावर हो जाएगा। राजधानी में सरकार की नाक के नीचे सांसद के घर में हुई लूट वास्‍तव में पाकिस्‍तान की कानून-व्‍यवस्‍था की कलई खोलकर रख देती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.