Move to Jagran APP

पूर्व पत्नी रेहम खान ने उड़ाया पाकिस्तान के पीएम इमरान खान का मजाक

रेहम ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री की कुर्सी से इमरान को हटाए जाने पर विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी उनकी जगह लेने के लिए इंतजार कर रहे हैं।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Mon, 02 Sep 2019 04:17 PM (IST)Updated: Mon, 02 Sep 2019 05:41 PM (IST)
पूर्व पत्नी रेहम खान ने उड़ाया पाकिस्तान के पीएम इमरान खान का मजाक
पूर्व पत्नी रेहम खान ने उड़ाया पाकिस्तान के पीएम इमरान खान का मजाक

इस्लामाबाद, आइएएनएस। कश्मीर मुद्दे को लेकर भारत को गीदड़ भभकी दे रहे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का अब उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने भी मजाक उड़ाया है। कश्मीरियों के समर्थन में पाकिस्तान में हर शुक्रवार को आधे घंटे के विरोध प्रदर्शन की इमरान की अपील पर तीखा हमला बोलते हुए रेहम ने कहा, कई लोगों को देखकर लगा कि उन्हें इसके लिए मजबूर किया गया था।

loksabha election banner

शाह महमूद कुरैशी कर रहे हैं पीएम की कुर्सी का इंतजार
रेहम ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री की कुर्सी से इमरान को हटाए जाने पर विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी उनकी जगह लेने के लिए इंतजार कर रहे हैं। इमरान की अपील पर पिछले शुक्रवार को पाकिस्तान में कश्मीरियों के साथ खड़े होने का दिखावा किया गया था। खुद इमरान भी एक प्रदर्शन में शामिल हुए थे और कश्मीरियों के साथ आखिरी दम तक खड़े रहने का एलान किया था। लेकिन सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद इन प्रदर्शनों में ज्यादा भीड़ नहीं जुटी।

अब भारत में उठने लगी PoK की मांग
वायरल हुए अपने वीडियो में रेहम ने कहा, 'अब भारत में भी गुलाम कश्मीर को लेने की मांग उठने की खबर आ रही है। वे कह रहे हैं कि पाकिस्तान कुछ करने में सक्षम नहीं है। वे (पाकिस्तानी) कश्मीर के लिए आधे घंटे भी खड़े नहीं रह सके।

अगर भारत PoK की अोर बढ़ता है तो पाक कुछ नहीं कर सकता
इसलिए मुझे यह कहना पड़ रहा है कि अगर भारत गुलाम कश्मीर लेने के लिए बढ़ता है तो वे (पाकिस्तान) क्या कर सकते हैं? हां, वे कुछ नहीं कर सकते' इसके बाद वह अपने शब्द दोहराते हुए हंसने लगती हैं। पाकिस्तानी मूल की ब्रिटिश नागरिक रेहम पेशे से पत्रकार हैं। वह इमरान की दूसरी पत्नी रह चुकी हैं। दोनों ने जनवरी, 2015 में निकाह किया था। उनका वैवाहिक जीवन एक साल भी नहीं चल सका था।

यह भी पढ़ेंः अब इमरान पर बरसीं पूर्व पत्नी रेहम, बताया- क्यों कश्मीर मुद्दे पर डरे हुए हैं पाक पीएम

यह भी पढ़ेंः इमरान खान को उनके ही मंत्री ने किया बेपर्दा, कहा- पाकिस्तानी आर्मी ने भारत के खिलाफ...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.