Move to Jagran APP

इमरान खान विपक्ष के प्रदर्शन से भड़के, नवाज शरीफ के दामाद को किया गिरफ्तार

कराची की एक रैली के दौरान मरियम नवाज ने सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि इमरान खान अपनी असफलताओं को छिपाने के लिए पाकिस्‍तानी सेना के पीछे छिप रहे हैं। इससे पाकिस्‍तानी सेना की छवि पर बट्टा लग रहा है।

By Tilak RajEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 09:02 AM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 09:02 AM (IST)
इमरान खान विपक्ष के प्रदर्शन से भड़के, नवाज शरीफ के दामाद को किया गिरफ्तार
सफदर को पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) की कराची रैली के बाद गिरफ्तार किया गया

कराची, एएनआइ। पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के दामाद सफदर अवन को इमरान खान सरकार ने गिरफ्तार कर लिया है। सफदर को कराची के एक होटल से गिरफ्तार किया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि विपक्ष दलों की जोरदार रैलियों से घबराए प्रधानमंत्री इमरान खान ने विपक्षी दल पीएमएल एन के नेता के दामाद को गिरफ्तार किया है। दरअसल, सफदर को पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) की कराची रैली के बाद गिरफ्तार किया गया। सफदर नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज के पति हैं।

loksabha election banner

सफदर ने ट्वीट कर बताया कि उन्‍हें किस तरह गिरफ्तार किया गया। उन्‍होंने ट्वीट में लिखा- मैं कराची के एक होटल में ठहरा हुआ था। पुलिस ने कमरे के दरवाजे को तोड़ा और मुझे गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि इन दिनों इमरान खान के खिलाफ विपक्ष का विरोध प्रदर्शन काफी तेज हो गया है। इमरान को 'कठपुतली सरकार' जा रहा है। साथ ही पद छोड़ने का दबाव बनाया जा रहा है। कराची की एक रैली के दौरान मरियम नवाज ने सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि इमरान खान अपनी असफलताओं को छिपाने के लिए पाकिस्‍तानी सेना के पीछे छिप रहे हैं। इससे पाकिस्‍तानी सेना की छवि पर बट्टा लग रहा है। जब इमरान खान से जवाब मांगा जाता है, तो आप सेना के पीछे छिप जाते हो। आप कायर हो। आपने सेना का नाम बदनाम कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.