इस्लामाबाद, एएनआइ। पाकिस्तान में एक टिकटॉक स्टार फॉलोअर्स की लिस्ट बढ़ाने के लिए अपनी मौत की झूठी खबर फैलकार मुसीबत में फंस गया है। दरअसल आदिल राजपूत नाम के एक टिकटॉक स्टार ने अपने अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें उसकी पत्नी अपने पति की मौत पर रोती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को देखने के बाद आदिल के फैंस सदमे में आ गए, लेकिन जब उन्हें सच्चाई का पता चला तो वो आदिल से काफी नाराज हो गए।

एक्सप्रेस ट्रिब्यून की खबर के अनुसार, आदिल राजपूत राहिम यार खान नाम से एक फेमस टिकटॉकर हैं जिसके यहां 2.5 मिलियन यानी 20 लाख 50 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। आदिल की पत्नी फराह ने उसके टिकटॉक आकाउंट से एक वीडियो पोस्ट करके आदिल के मरने की खबर दी। इस वीडियो में वो रोती हुई कहती नजर आ रही हैं, "आदिल अब हमारे साथ नहीं हैं।" इसके साथ ही उसने जानकारी दी कि उसे एक फोन के जरिए आदिल की एक्सीडेंट में मौत की सूचना मिली है।

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर होने लगा तो एक मस्जिद ने भी आदिल के अंतिम संस्कार और उसके अनुष्ठान की घोषणा कर दी। इसके बाद आदिल के फैंस काफी दुखी हो गए, लेकिन जब वो आदिल के घर उसके परिवार को सांत्वना देने पहुंचे तो वो हैरान रह गए। यहां पहुंचकर उन्हें पता चला कि आदिल जिंदा है। इसके बाद आदिल की पत्नी फराह ने एक और वीडियो पोस्ट किया और कहा कि उन्हें कुछ गलतफहमी हो गई थी। लेकिन आदिल की इस हरकत से फैंस काफी नाराज हैं और उन्होंने टिकटॉक स्टार को कहा है कि फेमस होने के लिए यह सही रास्ता नहीं है।

इसके बाद आदिल के फैंस उनसे खफा हो गए और उनकी इस हरकत को लेकर खूब कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा, "मैं कसम खाता हूं कि मैं इस आदमी के बारे में नहीं जानता था, लेकिन प्रचार और नकली प्रसिद्धि के लिए उसकी फर्जी मौत की खबर के बाद, मुझे एहसास हुआ कि TikTokers बेकार हैं,।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "प्रसिद्धि पाने का यह तरीका बिलकुल भी उचित नहीं है। प्रसिद्ध होने के लिए रिलेशंस का मजाक न बनाएं। "

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस