Move to Jagran APP

पाकिस्‍तान : नवाज शरीफ के छोटे भाई शहबाज शरीफ की सपंत्ति जब्‍त करने का आदेश

पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के छोटे भाई और पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री शहबाज शरीफ की सपंत्ति को जब्‍त करने का आदेश नेशनल अकाउंटेबिलिटी ब्‍यूरो(एनएबी) ने दिया है।

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 02:55 PM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 02:55 PM (IST)
पाकिस्‍तान : नवाज शरीफ के छोटे भाई शहबाज शरीफ की सपंत्ति जब्‍त करने का आदेश
पाकिस्‍तान : नवाज शरीफ के छोटे भाई शहबाज शरीफ की सपंत्ति जब्‍त करने का आदेश

इस्लामाबाद, एएनआइ। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के छोटे भाई और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री शहबाज शरीफ और उनके दो बेटों की अचल संपत्तियां जब्त करने का आदेश दिया गया है। यह आदेश राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) ने जारी किया है। बता दें कि शहबाज शरीफ का परिवार आय से अधिक संपत्ति और मनी लांड्रिंग मामले में जांच का सामना कर रहा है।

loksabha election banner

एक्सप्रेस ट्रिब्यून के मुताबिक, जिन संपत्तियों को सील किया जाना है, उनमें शहबाज शरीफ के लाहौर के मॉडल टाउन में स्थित दो घर और डोंगा गली टाउन स्थित एक बंगला शामिल है। यह आदेश एनएबी लाहौर के महानिदेशक शहजाद सलीम द्वारा जारी किया गया है। आदेश में कहा गया है कि अभी तक की जांच में जो सुबूत मिले हैं उनसे इस बात की पुष्टि होती है कि अभियुक्तों ने भ्रष्टाचार किया है। यह आदेश 15 दिनों की अवधि तक वैध रहेगा। इस दौरान एनएबी धारा-12 के तहत राष्ट्रीय जवाबदेही कोर्ट में आवेदन दायर करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.