लाहौर, एएनआइ। पाकिस्तान के लाहौर में एक बिल्डिंग में रविवार सुबह शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। राहत की बात यही रही ही इस आग में अभी तक किसी के घायल या हताहत होने की सूचना नहीं है। बताया जा रहा है कि आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान और संपत्ति का नुकसान हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह आग लौहार में स्थित गुलबर्ग की एक इमारत में लगी। इमारत की चौथी मंजिल पर लगी आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। हाफिज सेंटर में आग लगने की सूचना के तुरंत बाद दो दर्जन दमकल वाहन मौके पर पहुंचे।

पुंछ जिले में आग लगने के बाद तबाही

बता दें कि 15 अक्टूबर को 2020 को पाकिस्तानी सेना द्वारा लगाई गई आग ने भारतीय क्षेत्र में पुंछ जिले के बालाकोट व मनकोट सेक्टर में तबाही मचाना शुरू कर दिया है। आग विकराल हो गई है। इसकी चपेट में आने से नियंत्रण रेखा के पास बिछाई गई बारूदी सुरंगों में विस्फोट होने लगे हैं। पचास से अधिक बारूदी सुरंगे फट चुकी हैं। सेना के जवान व स्थानीय लोग आग बुझाने में जुटे थे। 

हाल ही में पाक में आतंकवादियों का हमला

बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में सरकारी ऑयल कंपनी के एक काफिले पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया था। हमले में अ‌र्द्धसैनिक बल के आठ जवानों सहित 15 लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि यह हमला ग्वादर के ओरमारा शहर में उस समय किया गया, जब सरकारी आयल एंड गैस डवलपमेंट कंपनी का काफिला कराची के लिए जा रहा था।हमले के दौरान आतंकवादियों ने वाहनों में भी आग लगा दी थी। हमला सुनियोजित था और हमलावरों को पहले से ही काफिले के गुजरने की खबर लग गई थी। सुरक्षा बलों ने अपनी जान गंवाने के बावजूद काफिले को सुरक्षित निकाल दिया।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस