Move to Jagran APP

इमरान खान सरकार को मंहगाई के खिलाफ अगले साल घेरेगी PDM, मौलना फलुजर ने किया एलान

पाकिस्तान में बढ़ रही मंहगाई को लेकर विपक्ष अगले साल इमरान खान की सरकार का विरोध करेगी। पकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट अगले साल इमरान खान की सरकार के खिलाफ महंगाई के खिलाफ का विरोध-प्रदर्शन कार्यक्रम आयोजन करेगी। साल 23 मार्च को इस्लामाबाद में मुद्रास्फीति विरोधी मार्च आयोजित किया जाएगा।

By Pooja SinghEdited By: Published: Tue, 07 Dec 2021 02:53 PM (IST)Updated: Tue, 07 Dec 2021 02:53 PM (IST)
इमरान खान सरकार को मंहगाई के खिलाफ अगले साल घेरेगी PDM, मौलना फलुजर ने किया एलान
इमरान खान सरकार को मंहगाई के खिलाफ अगले साल घेरेगी PDM, मौलना फलुजर ने किया एलान

इस्लमाबाद, एएनआइ। पाकिस्तान में बढ़ रही मंहगाई को लेकर विपक्ष अगले साल इमरान खान की सरकार का विरोध करेगी। पकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट अगले साल इमरान खान की सरकार के खिलाफ महंगाई के खिलाफ का विरोध-प्रदर्शन कार्यक्रम आयोजन करेगी। पीडीएम के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान ने घोषणा की है कि प्रधानमंत्री इमरान खान सरकार के खिलाफ अगले साल 23 मार्च को इस्लामाबाद में मुद्रास्फीति विरोधी मार्च आयोजित किया जाएगा।

loksabha election banner

इस्लामाबाद में पीडीएम की बैठक के बाद जेयूआई-एफ नेता ने कहा कि यह सरकार धांधली करके सत्ता में आई है। समा टीवी के अनुसार, इमरान खान की सरकार बुरी तरह विफल हो रही है और लोग मुद्रास्फीति, गरीबी और बेरोजगारी का सामना कर रहे हैं।

इसके साथ ही नेता ने कहा कि यह उम्मीद की जाती है कि पूरे पाकिस्तान से लोग इस्लामाबाद में इकट्ठा होंगे और इमरान खान सरकार के खिलाफ आयोजित हो रहे बड़े प्रदर्शन में शामिल होंगे। पीडीएम के प्रमुख ने आगे बताया कि पंजाब में शहबाज शरीफ, बलूचिस्तान में महमूद खान अचकजई और सिंध में ओवैस नूरानी मार्च की तैयारी के लिए बैठकें करेंगे और फजलुर रहमान खैबर पख्तूनख्वा में बैठकें करेंगे।

इस बीच, पीडीएम सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन और पाकिस्तान बार काउंसिल से मिलकर विचार-विमर्श करेंगे और उन्हें मार्च में शामिल होने की पेशकश करेंगे। समा टीवी के मुताबिक वकीलों, सिविल सोसाइटी और अन्य समुदायों के साथ बातचीत के बाद सेमिनार की तारीख का खुलासा किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.