इस्लामाबाद, आइएएनएस। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देने वाली पाकिस्तानी पॉप-सिंगर राबी पीरजादा (Rabi Pirzada) ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ दिया है। हाल ही में अपनी प्राइवेट तस्वीरों (Private Picture) और वीडियो के ऑनलाइन लीक (Online Leak) होने की वजह से उन्होंने ये फैसला लिया है।

अल्लाह मेरे पापों को माफ़ करे                   

पीरजादा ने सोमवार को घोषणा की कि उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया है, क्योंकि उनकी प्रइवेट तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गईं है। राबी ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं राबी पीरजादा। मैंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ दिया है। अल्लाह मेरे पापों को माफ़ करे और मेरे प्रति लोगों के दिलों को नरम करे।'

ऑनलाइन लीक हुई थी प्राइवेट तस्वीरें और वीडियो

बता दें कि पिछले हफ्ते राबी पीरजादा की प्राइवेट तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन लीक और वायरल हो गए थे। जिसमें वो अशलील अवस्था में डांस करती दिख रही थीं। इसके बाद पाकिस्तान में उनकी जमकर आलोचना हुई। इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुई सामग्री को लेकर राबी ने संघीय जांच एजेंसी के पास शिकायत दर्ज कराई है।

आत्मघाती हमले की दी थी धमकी

इससे पहले कश्मीर मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देने के बाद पाकिस्तानी सिंगर राबी पीरजादा सुर्खियों में आइ थी। उसने पीएम मोदी को आत्मघाती हमले की धमकी दी थी। राबी ने ट्विटर पर खुद की एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उसने सुसाइड जैकेट पहने हुई दिखाई दे रही थी।

सांप और मगरमच्छ के साथ वीडियो                  

इतना ही नहीं इससे पहले उसने सांप और मगरमच्छ के साथ भी एक वीडियो शेयर की थी। जिसमें उसने कश्मीर के मुद्दे पर मोदी के उपर उन्हें छोड़ने की धमकी दी थी। वीडियो में वह एक सांप को पकड़े हुए दिखाई दे रही थी। वीडियो सामने आने के बाद वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन एंड पार्क्स विभाग ने जंगली जानवरों को रखने के लिए पीरजादा के खिलाफ कार्रवाई की थी। लाहौर की एक अदालत ने उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया था।

Posted By: Manish Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप