Move to Jagran APP

पीएम आवास छोड़कर तीन बेडरूम के घर में रहने गए इमरान खान, ये है कारण

इमरान के शपथ ग्रहण से पहले उनकी पार्टी ने कहा था कि पंजाब के मुख्यमंत्री के आवास में इमरान रहने जाएंगे।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Mon, 20 Aug 2018 09:53 PM (IST)Updated: Tue, 21 Aug 2018 11:08 AM (IST)
पीएम आवास छोड़कर तीन बेडरूम के घर में रहने गए इमरान खान, ये है कारण
पीएम आवास छोड़कर तीन बेडरूम के घर में रहने गए इमरान खान, ये है कारण

इस्लामाबाद, प्रेट्र। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने वादे के मुताबिक प्रधानमंत्री आवास में रहने से इन्कार कर दिया है। सोमवार को वे तीन बेड रूम के छोटे से आवास में रहने चले गए। दो नौकरों वाला यह आवास उनके सैन्य सचिव का है। इससे पहले रविवार को उन्होंने कहा था कि वे प्रधानमंत्री आवास में नहीं रहेंगे। इमरान ने कहा था कि सरकारी खर्च में कटौती के लिए उन्होंने यह फैसला लिया है। 524 कर्मचारियों वाले प्रधानमंत्री आवास का खर्च बहुत ज्यादा है।

loksabha election banner

राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में इमरान ने कहा था कि मैं तो अपने बनिगाला स्थित आवास में ही रहना चाहता हूं। लेकिन, सुरक्षा एजेंसियों का कहना है कि इससे मेरी जान को खतरा हो सकता है। सैन्य सचिव के जिस मकान में इमरान रहने गए हैं, अब उसे ही प्रधानमंत्री आवास कहा जाएगा।

हालांकि, इमरान के शपथ ग्रहण से पहले उनकी पार्टी ने कहा था कि पंजाब के मुख्यमंत्री के आवास में इमरान रहने जाएंगे। लेकिन, बाद में सुरक्षा चिंताओं को देखते हुए उन्हें सैन्य सचिव का आवास दे दिया गया। मीडिया रिपोर्टो के अनुसार, रविवार को इमरान अपने बनिगाला स्थित आवास में ही रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.