इस्‍लामाबाद, एजेंसी। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान एक बार फिर ट्रोलर के निशाने पर आ गए। इस बार उन्होंने गुरुवार को शब-ए-बरात का ट्वीट करके फंसे गए। इमरान खान ट्विटर पर इतना ट्रोल हुए कि उन्‍हें अपने ट्वीट को डिलीट करना पड़ गया। इमरान खान ने गुरुवार को अपने ट्वीट में कहा कि आज रात लोग शब-ए-बरात पर विशेष प्रार्थना करें। साथ ही अल्‍लाह से आशीर्वाद मांगे और बुरे कामों को माफ करने की गुजारिश करें।

इस ट्वीट के बाद इमरान खान ट्विटर पर ट्रोल होना शुरू हो गए। दरअसल, पाकिस्‍तान में 8 अप्रैल की शाम को शब-ए-बरात शुरू हुआ था और आज खत्‍म हो रहा है। इमरान खान को यह ट्वीट 8 अप्रैल को करना चाहिए था लेकिन उन्‍होंने आज किया। इस ट्वीट के बाद इमरान खान ट्रोल होना शुरू हो गए।

पाकिस्‍तानी पत्रकार वजाहत काजमी ने लिखा कि डियर पीएम शब-ए-बरात कल रात को था। आप अपने ट्वीट को लेकर थोड़ा लेट हैं। शाहिद अख्‍तर ने लिखा कि कौन सा नशा करते हैं पाकिस्‍तानी पीएम साब। हालांकि बड़ी संख्‍या में लोग इमरान का समर्थन भी करने लगे। एक यूजर ने लिखा कि दिन गलत हो सकता है लेकिन लोगों को इबादत की नसीहत देना गलत नहीं है। यह किसी दिन हो सकता है।

उधर, ट्रोल होने के बाद इमरान खान ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। बता दें कि पाकिस्‍तान इन दिनों कोरोना वायरस के गंभीर संकट से जूझ रहा है। इस महामारी का प्रसार इतनी तेजी से हो रहा है कि इमरान खान इसे रोक नहीं पा रहे हैं। पूरे लॉकडाउन करने की मांग उठ रही है लेकिन इमरान इसके लिए तैयार नहीं हैं।

Posted By: Sanjeev Tiwari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस