Move to Jagran APP

मुरी में पर्यटकों की मौत पर दिए पीएम इमरान के बयान से गुस्‍साए पाकिस्‍तानी, नेता भी बौखलाए

मुरी में आए बर्फ के तूफान में मरने वालों के प्रति अफसोस न जताकर उन्‍हें ही दोषी ठहराने वाले पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान अब जनता के निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तीखी आलोचना हो रही है।

By Kamal VermaEdited By: Published: Sun, 09 Jan 2022 12:11 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 07:09 AM (IST)
मुरी में पर्यटकों की मौत पर दिए पीएम इमरान के बयान से गुस्‍साए पाकिस्‍तानी, नेता भी बौखलाए
मुरी हादसे पर पीएम इमरान खान के बयान से गुस्‍से में पाकिस्‍तानी

इस्‍लामाबाद (एएनआई)। पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री अब नेताओं से लेकर आम जनता के निशाने पर हैं। नेताओं के उनके निशाने पर आने की वजह विदेशी चंदे की जानकारी छिपाना है तो आम जनता के निशाने पर आने की वजह उनका दिया एक बयान है। दरअसल, एक बयान में उन्‍होंने मूरी के बर्फ के तूफान में मारे गए लोगों की वजह पर्यटकों का वहां पर जाना बताया है। उनके इस बयान का जबरदस्‍त विरोध हो रहा है। स्‍थानीय मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक उन्‍होंने कहा था कि लोगो को वहां से निकालने का काम किया जा रहा है। इसके लिए वहां का प्रशासन तैयार नहीं था।

loksabha election banner

इमरान खान ने अपने एक ट्वीट में मुरी में हुई पर्यटकों की मौत पर लिखा था कि वो बिना वहां के मौसम की जानकारी लिए गए थे। ऐसे में जिला प्रशासन इसके लिए तैार नहीं था कि ऐसा होगा। उनके इस ट्वीट के बाद नेताओं से लेकर आम जनता भी इमरान खान को आड़े हाथों ले रहे हैं। पीएमएल-एन के अध्‍यक्ष शाहबाज शरीफ ने इसके लिए इमरान खान की कड़ी आलोचना की है। जियो न्‍यूज के मुताबिक पाकिस्‍तान की जनता सोशल मीडिया पर इमरान खान को जमकर कोस रहे हैं कि उन्होंने इस हादसे के लिए पर्यटकों को ही दोषी ठहराया दिया।

पीएमएल-एन की नेता और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने इमरान खान की आलोचना करते हुए ट्वीट किया कि इमरान खान को इस्‍तीफा दे देना चाहिए क्‍योंकि वो पूरी तरह से नाकाबिल पीएम होने के साथ एक निर्दयी इंसान भी हैं। भ्रष्‍टाचार में डूबे हुए इमरान खान  को ऐसे घटिया शब्‍दों को कहने के बाद पद पर बने रहने का कोई हक नहीं है। उन्‍होंने मांग की है कि इस आपराधिक लापरवाही की जिम्‍मेदारी लेनी चाहिए। उन्‍होंने कहा कि इस तरह का घटिया बयान एक एसे इंसान की तरफ से आया है जो पाकिस्‍तान को मदीना के बाद एक माडल बनाना चाहता है।

ये भी पढ़ें:- 

शाहबाज शरीफ ने मांगा पीएम इमरान खान से इस्‍तीफा, छिपाई लाखों रुपयों के चंदे की जानकारी  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.