Move to Jagran APP

पाक के अपदस्थ पीएम नवाज शरीफ के सऊदी में निर्वासन को बेटी ने बताया अफवाह

पनामा पेपर मामले में प्रधानमंत्री पद की कुर्सी गंवाने वाले शरीफ इस समय सऊदी अरब में हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Mon, 01 Jan 2018 05:44 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jan 2018 05:44 PM (IST)
पाक के अपदस्थ पीएम नवाज शरीफ के सऊदी में निर्वासन को बेटी ने बताया अफवाह
पाक के अपदस्थ पीएम नवाज शरीफ के सऊदी में निर्वासन को बेटी ने बताया अफवाह

इस्लामाबाद, आइएएनएस। पाकिस्तान के अपदस्थ प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरयम ने अपने पिता के सऊदी अरब में स्व निर्वासित होने की खबर को अफवाह करार दिया है। उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह झूठ पर आधारित खबर है।

loksabha election banner

पनामा पेपर मामले में प्रधानमंत्री पद की कुर्सी गंवाने वाले शरीफ इस समय सऊदी अरब में हैं। ऐसी खबरें आई हैं कि वह भ्रष्टाचार मामलों से बचने के लिए सऊदी अरब में निर्वासित होने की जुगत में हैं।

मरयम ने एक ट्वीट में कहा, 'निर्वासन लोगों द्वारा चुने गए प्रतिनिधियों का नहीं, बल्कि सैन्य शासकों का होगा।' उनका यह बयान पूर्व सैन्य शासक परवेज मुशर्रफ से जोड़कर देखा जा रहा है। वह पिछले साल से दुबई में रह रहे हैं, जबकि उनके खिलाफ पाकिस्तान में देशद्रोह समेत कई मामले चल रहे हैं।

शरीफ के प्रवक्ता ने भी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मीडिया में आई निर्वासन की खबरों को काल्पनिक करार दिया। उन्होंने कहा कि शरीफ शाही परिवार के साथ अपने संबंधों और सत्तारुढ़ पार्टी के अध्यक्ष होने के नाते सऊदी अरब के दौरे पर हैं। वह अपने इन संबंधों का उपयोग निजी फायदे नहीं बल्कि राष्ट्र हित में करते हैं। ये झूठी खबरें बगैर किसी पुष्टि के छापी गई हैं। यह नैतिकता और नियमों के खिलाफ है।

यह भी पढ़ें: बिहार: पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने पूर्व सैन्‍य तानाशाह मुशर्रफ को बताया कायर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.