इस्लामाबाद, एजेंसी। पाकिस्तानी पॉप-सिंगर राबी पीरजादा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उनकी कथित अश्लील तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। पाकिस्तान के कई ट्विटर हैंडल पर तस्वीरों और वीडियो को वायरल किया जा रहा है। इसे देखते हुए ट्विटर ने यूजर्स को ऐसा न करने की चेतावनी भी जारी की है। ट्विटर ने चेतावनी दी है कि ऐसा करने पर उनका अकाउंट ब्लॉक किया जा सकता है। Pakistan Today के मुताबिक, गुरुवार को गायक के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए और हजारों उपयोगकर्ताओं द्वारा साझा किए गए। हालांकि, यह वीडियो सही या फर्जी इसे लेकर पुष्टि नहीं हुई है। इस बीच पीरजादा ने FIA (जांच एजेंसी) की साइबर क्राइम विंग से संपर्क किया है।

पाकिस्तानी सिंगर की वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो को लेकर ट्विटर पर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं। कुछ में इसके पीछे पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर का हाथ होने का आरोप लगाया जा रहा है। बता दें कि राबी ने हाल ही में गफूर पर तंज कसा था।

(फाइल फोटो-राबी पीरजादा)

एक यूजर ने लिखा, 'राबी पीरजादा की वीडियो तब लीक की गई, जब उन्होंने एक आइटम सॉन्ग को लेकर गफूर की आलोचना की थी। इसलिए सभी को उन पर संदेह है।' हालांकि, कई ने कहा कि यह उनके पूर्व ब्वॉयफ्रेंड का काम है। बता दें कि पाकिस्तानी सेना के पीआर सेल ने 'कॉफ कंगना' के नाम से एक फिल्म का निर्माण किया है। कुछ दिनों पहले इसका ट्रेलर भी सामने आया था, लेकिन बवाल इस फिल्म में एक आइटम सॉन्ग की वजह मचा। इस पर कई लोग आपत्ति व्यक्त कर रहे हैं।

पाकिस्तानी सेना द्वारा बनाए गए इस अश्लील सॉन्ग में किरदार निभाने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस और पीआर डीजी आसिफ गफूर ने सफाई दी थी, लेकिन बावजूद इसके उनपर लोगों के सवाल जारी रहे। इस बीच राबी पीरजादा ने भी नीलम मुनीर और आसिफ गफूर को निशाने पर लिया था। हालांकि, इस मामले में राबी के EX ब्वॉयफ्रेंड को भी संदिग्ध बताया जा रहा है।

एक यूजर ने लिखा, 'अनगिनत महिलाओं द्वारा उनकी (ISPR) आलोचना की गई और राबी पीरजादा की तुलना में बहुत गंभीर रूप से, लेकिन उन बाकी सबके वीडियो लीक नहीं हुए हैं। मुझे नहीं लगता कि आईएसपीआर फिल्म में एक आइटम सॉन्ग पर तंज कसने पर वीडियो लीक की गई, इनका आपस में कोई संबंध नहीं हैं।'

 

दर्ज कराई शिकायत

पाकिस्तानी साइट Pakistan Today के मुताबिक, इन वायरल वीडियो को लेकर पीरजादा ने एफआईए (FIA) की साइबर क्राइम विंग से संपर्क किया है। उन्होंने प्राइवेसी से खिलवाड़ को लेकर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने बताया कि उन्होंने खुद का सेल फोन एक दुकान को बेच दिया था और उस फोन से उसका डेटा चोरी हो गया। राबी ने कहा कि उन्होंने उस दुकानदार के खिलाफ शिकायत दायर की है।

भारत के खिलाफ

बता दें कि हाल ही में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देते हुए राबी की एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वो पीएम मोदी की तुलना एडोल्फ हिटलर से कर रही थी। इसमें उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह विस्फोटकों से लैस जैकेट पहने हुई है। इसमें वे किसी फिदायीन हमलावर से कम नहीं लग रही थी।

पाकिस्तान की ये लेड़ी सिंगर भारत के खिलाफ जहर और पीएम मोदी को कई बार धमकी दे चुकी है। पीरजादा ने 7 सितंबर को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो सांप, अजगर और एक मगरमच्छ के साथ भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देती नज़र आ रही थीं। राबी पीरजादा के इस वीडियो और धमकी देने के अंदाज को सोशल मीडिया में ख़ूब मज़ाक उड़ा था। पाकिस्तान सरकार ने भी उन्हें क़ानूनी नोटिस भेज दिया था।

Posted By: Nitin Arora

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप