Move to Jagran APP

इमरान की तीसरी पत्नी के पूर्व पति से माफी नहीं मांगने पर पुलिस अफसर बर्खास्त

पंजाब के जिला पुलिस अधिकारी (डीपीओ) रिजवान उमर गोंदल ने गत 23 अगस्त की रात बुशरा के पूर्व पति खावर मनिका को पाकपत्तन इलाके में एक नाके पर चेकिंग के दौरान रोक लिया था।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Mon, 27 Aug 2018 10:46 PM (IST)Updated: Tue, 28 Aug 2018 07:58 AM (IST)
इमरान की तीसरी पत्नी के पूर्व पति से माफी नहीं मांगने पर पुलिस अफसर बर्खास्त
इमरान की तीसरी पत्नी के पूर्व पति से माफी नहीं मांगने पर पुलिस अफसर बर्खास्त

लाहौर, एजेंसी। पाकिस्तान में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को सिर्फ इसलिए बर्खास्त कर दिया गया क्योंकि उसने प्रधानमंत्री इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी के पूर्व पति से माफी नहीं मांगी। पंजाब के जिला पुलिस अधिकारी (डीपीओ) रिजवान उमर गोंदल ने गत 23 अगस्त की रात बुशरा के पूर्व पति खावर मनिका को पाकपत्तन इलाके में एक नाके पर चेकिंग के दौरान रोक लिया था।

loksabha election banner

लाहौर से लौट रहे खावर पुलिस के इशारे पर जब नहीं रुके तो उनका पीछा किया गया। खावर ने पुलिसकर्मियों को बुरा-भला भी कहा क्योंकि परिचय देने के बाद भी वह उन्हें नहीं जाने दे रहे थे। मामला ऊपर तक पहुंचने पर पंजाब के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री उस्मान बजदार ने डीपीओ रिजवान को तलब किया। खावर ने उन पर बदतमीजी करने का आरोप लगाया था इसलिए उन्हें माफी मांगने को कहा गया। लेकिन डीपीओ ने इससे इनकार कर दिया, जिस पर मुख्यमंत्री ने उन्हें बर्खास्त करने का आदेश दे दिया।

नाम ना जाहिर करने की शर्त पर एक अधिकारी ने हालांकि कहा कि डीपीओ को इमरान के कहने पर हटाया गया है। मामले में दखल देने के लिए विपक्षी पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग--नवाज ने इमरान की आलोचना की है। उसका कहना है कि इमरान ने जो उदाहरण पेश किया है वह अफसोसनाक है। इमरान ने इस साल की शुरआत में अपनी आध्यात्मिक गुर बुशरा से निकाह किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.