Move to Jagran APP

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति का दावा- गंभीर खतरे से जूझ रहा देश, इमरान खान कर सकते हैं बड़ी गलती

पूर्व राष्ट्रपति आसिफ जरदारी ने रविवार को दावा किया कि इमरान खान की अगुवाई वाली सरकार आने वाले महीनों में भारी गड़बड़ी कर सकती है। उन्होंने कहा कि अगले कुछ महीने राष्ट्रीय राजनीति के भविष्य के लिए अहम हो सकते हैं।

By Manish PandeyEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 02:27 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 02:27 PM (IST)
पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति का दावा- गंभीर खतरे से जूझ रहा देश, इमरान खान कर सकते हैं बड़ी गलती
जरदारी ने कहा कि हम सरकार को हटाने के लिए सभी विकल्प अपनाएंगे।

इस्लामाबाद, एएनआइ। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी (Asif Ali Zardari) ने सत्तारूढ़ इमरान सरकार (Imran Khan govt) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने दावा किया कि देश एक गंभीर खतरे से जूझ रहा और आने वाले महीनों में सरकार द्वारा बड़ी गलती किए जाने की संभावना है। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के पंजाब चैप्टर के महासचिव चौधरी मंज़ूर से फोन पर बातचीत के दौरान जरदारी ने यह बात कही।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों का गठबंधन पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) के बैनर तले एकजुट है और सरकार को अपदस्थ करने के लिए सभी विकल्पों का उपयोग करेगा। बता दें कि पीडीएम में शामिल दलों में अनबन की खबरों के बीच जरदारी का यह बयान सामने आया है। फोन पर बातचीत के दौरान जरदारी ने कहा कि अक्षम सरकार के फैसलों से देश गंभीर खतरे में फंस सकता है और यही कारण है कि अगले कुछ महीने राष्ट्रीय राजनीति के भविष्य के लिए अहम हो सकते हैं।

जरदारी ने कहा कि पूर्व में भी उन्होंने कहा था कि ये सरकार अपने बोझ से ही गिर जाएगी। सिर्फ आखिरी धक्के की जरूरत है। पीडीएम के साथ मिलकर पीपीपी इस अक्षम सरकार को बहुत जल्द उखाड़ फेंकेगी। बता दें कि पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट ने 31 जनवरी तक इमरान खान के इस्तीफे की मांग की है।

इस बीच, पीडीएम ने हाल ही में देश भर में सरकार विरोधी रैलियों के अपने नए दौर की घोषणा की है। 18 जनवरी को इस्लामाबाद में पीडीएम की संचालन समिति की बैठक के बाद मौलाना फजलुर रहमान ने कहा कि वे रावलपिंडी के लियाकत बाग में नए चरण की अपनी पहली रैली करेंगे। पीडीएम प्रमुख के अनुसार, अगली रैली 9 फरवरी को हैदराबाद में होगी और इसके बाद 13 फरवरी को सियालकोट में एक और सार्वजनिक सभा होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.