Move to Jagran APP

Pakistan: इमरान खान ने जरदारी पर लगाया हत्या की साजिश रचने का आरोप, कहा- आतंकियों को दे रहे मेरी सुपारी

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के चेयरमैन इमरान खान ने कहा कि पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेता आसिफ अली जरदारी उनकी हत्या कराने के लिए आतंकियों का सहारा लेने में जुटे हैं। एक सरकारी अधिकारी ने कहा कि इमरान के आवास की सुरक्षा में तैनात 275 पुलिसकर्मियों को हटा दिया गया है।

By Anurag GuptaEdited By: Anurag GuptaPublished: Fri, 27 Jan 2023 11:03 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 04:28 AM (IST)
Pakistan: इमरान खान ने जरदारी पर लगाया हत्या की साजिश रचने का आरोप, कहा- आतंकियों को दे रहे मेरी सुपारी
आतंकियों को मेरी हत्या की सुपारी दे रहे जरदारी : इमरान खान

लाहौर, पीटीआई। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने शुक्रवार को कहा कि पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी उनकी हत्या कराने के लिए आतंकियों का सहारा लेने में जुटे हैं। पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले के दो कातिलाना हमले विफल हो जाने के बाद जरदारी देश की शक्तिशाली गुप्तचर एजेंसियों के लोगों के साथ मिलकर नई साजिश रचने में जुटे हैं। लाहौर के अपने जमां पार्क आवास से वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में इमरान ने कहा कि पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के नेता जरदारी के साथ इस नई योजना में तीन और लोग शामिल हैं।

loksabha election banner

'जरदारी ने सिंध सरकार से लूटा पैसा'

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के चेयरमैन इमरान ने कहा कि मैं आपसे यह कह रहा हूं, क्योंकि यदि मेरे साथ कुछ होता है तो देश को पता चल जाए कि इसके पीछे कौन हैं और देश उन्हें कभी माफ नहीं करे। इमरान ने दावा किया कि अब उन्होंने प्लान सी तैयार किया है और आसिफ जरदारी इसके पीछे हैं। उनके पास भ्रष्टाचार से कमाया गया काफी पैसा है। यह पैसा उन्होंने सिंध सरकार से लूटा और चुनाव जीतने पर खर्च किया। उन्होंने आतंकी संगठनों और उसकी सहायता करने के लिए शक्तिशाली गुप्तचर एजेंसियों को पैसा दिया है। तीन मोर्चे पर इसका फैसला लिया गया है और जल्दी ही वे काम शुरू कर देंगे।

Pakistan: जेल में 14 दिन गुजारेंगे पूर्व मंत्री फवाद चौधरी, संवैधानिक संस्था के खिलाफ हिंसा भड़काने का आरोप

इमरान की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को हटाया गया

इमरान ने यह दावा अपनी सुरक्षा वापस लिए जाने के बाद किया है। सरकार ने उनके लाहौर आवास पर मुहैया कराई गई अतिरिक्त सुरक्षा वापस ले ली है। एक सरकारी अधिकारी ने कहा कि इमरान के आवास की सुरक्षा में तैनात 275 पुलिसकर्मियों को हटा दिया गया है। अधिकारी ने कहा कि इस्लामाबाद और खैबर पख्तूनख्वा पुलिस को वापस बुला लिया गया है और अब केवल पंजाब पुलिस ही उनकी सुरक्षा में तैनात है।

PTI नेता फवाद चौधरी की गिरफ्तारी के बाद इमरान खान ने कहा, मुझे चुप कराने की कोशिश की जा रही

Pak Economy Crisis: आर्थिक मंदी से जूझ रहा है पाक, फिर भी सांसदों के विकास निधि में की 30 फीसदी की बढ़ोतरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.