Move to Jagran APP

Gang War In Pakistan: दो गैंग के बीच झड़प, 15 की मौत; 16 लोग घायल

इनाम मरवत गैंग के सदस्यों ने दरबान रोड पर बिट्टानी गैंग पर अंधाधुंध गोलियां चलाई जिसमें सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

By Manish PandeyEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 10:56 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 10:56 PM (IST)
Gang War In Pakistan: दो गैंग के बीच झड़प, 15 की मौत; 16 लोग घायल
Gang War In Pakistan: दो गैंग के बीच झड़प, 15 की मौत; 16 लोग घायल

पेशावर, पीटीआइ। उत्तर पश्चिमी पाकिस्तान (Northwest Pakistan) में दो प्रतिद्वंद्वी गिरोहों के बीच हुई झड़प  में कम से कम 15 लोग मारे गए है। पुलिस के मुताबिक गैंगवार (Gangwar) में 16 अन्य लोग भी घायल हो गए है। घटना खैबर पख्तूनख्वा (Khyber Pakhtunkhwa) प्रांत में दक्षिण वजीरिस्तान से सटे टैंक जिले की है।         

loksabha election banner

पुलिस ने बताया कि इनाम मरवत गैंग के सदस्यों ने दरबान रोड पर एक वैन पर अंधाधुंध गोलियां चलाई, जिसमें बिट्टानी गिरोह के सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।                       

बदला लेने के मकसद से ये हमला किया

जानकारी के मुताबिक इनाम मारवत गैंग ने बदला लेने के मकसद से ये हमला किया। बताया जा रहा है कि इससे पहले दिन में बिट्टानी गैंग द्वारा किए गए हमले में मारवत गैंग के दो सदस्यों की मौत हो गई थी, जिसका बदला लेने के लिए इस हमले को अंजाम दिया गया।

गैंगवार के बाद इलाके में आपातकाल घोषित

पुलिस ने कहा कि झड़प में सोलह अन्य लोग भी घायल हुए हैं। गैंगवार के बाद जिला प्रशासन ने इलाके में आपातकाल घोषित कर दिया है। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए सेना की टुकड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया है।                         


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.