इस्लामाबाद, एएनआइ। पाकिस्तान की इमरान सरकार के ऊपर लगातार अपने राजनीतिक विरोधियों को दबाने का आरोप लगता रहा है। इस कड़ी में अब पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी की बेटी आसिफा भुट्टो जरदारी ने भी इमरान सरकार पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि अगर उनके बीमार पिता को कुछ भी हुआ तो उसकी जिम्मेदार पाकिस्तान सरकार ही होगी।

मामले पर आसिफा ने ट्विटर पर लिखा, '6 महीने से मेरे पिता की अपने डॉक्टरों तक कोई पहुंच नहीं है। सरकार जानबूझकर मेरे पिता मेडिकल रिपोर्ट की जानकारी को नकार रही है।' आसिफा ने आगे लिखा कि मेरे पिता रीढ़ की हड्डी औहर मधुमेह जैसी समस्याओं से पीड़ित हैं। हमे उसके स्वास्थ्य को लेकर डर है। हम कोर्ट इसलिए गए ताकि निजी डॉक्टर उनके स्वास्थ्य का आकलन कर सके।

पाकिस्तान सरकार ही होगी जिम्मेदार

आसिफ अली जरदारी के बेटे और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने भी अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई है। उन्होंने भी कहा कि अगर उनके पिता को कुछ भी होता है, तो पाकिस्तान सरकार ही उसकी जिम्मेदार होगी।

डॉक्टरों से नहीं मिलने दिया जा रहा

बिलावल भुट्टो ने कहा, 'राष्ट्रपति जरदारी को अभी भी विशेषज्ञ डॉक्टरों और चिकित्सकों से मिलने की इजाजत नहीं दी गई है। हमारा परिवार उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है। अगर हमारे पिता के साथ कुछ भी होता है तो सरकार को ही इसके लिए जिम्मेदार ठहराया जाएगा।'

मनी लॉन्ड्रिंग का केस में गिरफ्तार

बता दें कि आसिफ जरदारी पर हाई-प्रोफाइल मनी लॉन्ड्रिंग का केस चल रहा है। मामले में उनकी जमानत अर्जी खारिज होने के बाद जून में जरदारी को गिरफ्तार किया गया था। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जरदारी को 22 अक्टूबर को रावलपिंडी की अदियाला जेल से पाकिस्तान के आयुर्विज्ञान संस्थान (PIMS) लाया गया था और कार्डियोलॉजी विभाग के वीआईपी वार्ड में भर्ती कराया गया था।

Posted By: Manish Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप