Move to Jagran APP

VIDEO: ईरान में रनवे की जगह रिहायशी इलाके में लैंड हो गया यात्री विमान, थम गई सांसें

तेहरान से रवाना हुआ एक यात्री विमान रनवे को छोड़कर ईरान के एक शहर में लैंड हो गया इसमें बैठे यात्रियों को कोई नुकसान नहीं हुआ।

By Vinay TiwariEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 03:01 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 07:23 PM (IST)
VIDEO: ईरान में रनवे की जगह रिहायशी इलाके में लैंड हो गया यात्री विमान, थम गई सांसें
VIDEO: ईरान में रनवे की जगह रिहायशी इलाके में लैंड हो गया यात्री विमान, थम गई सांसें

नई दिल्ली, एजेंसी। तेहरान से रवाना हुआ एक विमान रनवे पर उतरने से भटक गया, इस वजह से उसे रिहायशी इलाके में लैंडिंग करनी पड़ी। रिहायशी इलाके की सड़क पर विमान के उतरने की वजह से इस सड़क पर आवाजाही भी बंद हो गई। इस रास्ते से गुजरने वाले ट्रैफिक को दूसरे रास्ते से भेजा गया। विमान जब सड़क पर लैंड कर गया तो उसमें से यात्रियों के उतरने के दौरान किसी ने वीडियो बना लिया, ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। उसके बाद इसे काफी बार देखा गया। स्पूतनिक नामक वेबसाइट पर इस खबर को विस्तार से कैरी किया गया है। 

loksabha election banner

विमान के सड़क पर उतरने के दो वीडियो शेयर किए गए हैं, इनमें से एक में विमान को सड़क पर लैंड किए हुए दिखाया गया है दूसरे में यात्री विमान से उतरते हुए दिखाई दे रहे हैं।  ये विमान कैस्पियन एयरलाइंस का है। ये ईरानी शहर महशहर के बीच में उतरा है। 

इस बारे में ईरान के नागरिक उड्डयन संगठन के प्रवक्ता रजा जाफ़रज़ादेह के अनुसार, जो यात्री विमान सड़क पर उतरा है उसमें 130 यात्री सवार थे। सभी 130 यात्री ठीक हैं किसी को चोट नहीं आई है। उन्होंने यह भी कहा कि किन वजहों से यात्री विमान सड़क पर उतरा है उसके बारे में फिलहाल कुछ पता नहीं चला है, जांच चल रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.