Move to Jagran APP

Explosion In Afghanistan: अफगानिस्तान के काबुल में विस्फोट, तालिबान के पूर्व नेता की बरसी पर शोक मना रहे लोगों को बनाया गया निशाना

Explosion In Afghanistan अफगानिस्तान में आए दिन बड़े बम धमाकों की घटनाएं तेजी से सामने आ रही हैं। देश भयानक धमाकों से दहला हुआ है। ऐसे में रविवार को एक और बड़ा विस्फोट हुआ जिसमें तालिबान के पूर्व नेता के शोक में शामिल हुए लोगों को निशाना बनाया गया।

By Ashisha RajputEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 06:39 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 08:49 PM (IST)
Explosion In Afghanistan: अफगानिस्तान के काबुल में विस्फोट, तालिबान के पूर्व नेता की बरसी पर शोक मना रहे लोगों को बनाया गया निशाना
देश की राजधानी काबुल में रविवार को भीषण बम धमाका हुआ।

काबुल, एएनआई। अफगानिस्तान के काबुल में एक बार फिर विस्फोट हुआ है। अफगानिस्तान के आंतरिक मामलों के प्रवक्ता अब्दुल नफे ताकोर ने रविवार को अफगानिस्तान के काबुल में पुलिस जिला 10 के आसपास हुए एक विस्फोट में कम से कम तीन लोग घायल हो गए। सीजीटीएन मीडिया पोर्टल ने विस्फोट की खबरों की पुष्टि की। प्रवक्ता ताकोर के अनुसार, विस्फोट काबुल हवाईअड्डे की मुख्य सड़क पर हुआ, जिसमें तालिबान के दो सदस्यों सहित तीन लोग घायल हो गए। यह मंत्रालय को मिली शुरुआती जानकारी के मुताबिक है। उनके अनुसार, आगे कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है और जांच चल रही है, मीडिया पोर्टल ने बताया।

loksabha election banner

इस बीच, विस्फोट के समय इस्लामिक अमीरात के पूर्व नेता, मुल्ला अख्तर मोहम्मद मंसूर की पुण्यतिथि पर शोक मनाने के लिए एक समारोह आयोजित किया गया। उसी के आसपास यह विस्फोट हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार, किसी भी समूह ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.