सिडनी, एजेंसी। Shooting in Australia: आस्ट्रेलिया में कैनबरा एयरपोर्ट को रविवार को एक बंदूकधारी द्वारा गोली चलाने के बाद खाली करा लिया गया है।मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, पुलिस ने एक शूटर को भी गिरफ्तार किया है। तत्काल किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है।

हालांकि अब एयरपोर्ट से उड़ान सेवाओं को बहाल कर दिया गया है। एयरपोर्ट प्रशासन ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने घटना पर तुरंत कोई टिप्पणी नहीं की। पुलिस का कहना है कि वे जल्द ही एक बयान जारी करेंगे। 

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में पुलिस को एयरपोर्ट के अंदर एक व्यक्ति को हिरासत में लेते हुए दिखाया गया है। निकासी के बाद मीडिया और दर्शक भी एयरपोर्ट के बाहर जमा हो गए। इस घटना के कारण उड़ानों में देरी हुई और कई उड़ानों को रद्द कर दिया गया।

मुख्य टर्मिनल भवन में सुनाई दी गोलियों की आवाज

समाचार एजेंसी रायटर्स के मुताबिक, पुलिस ने रविवार को कहा कि आस्ट्रेलियाई राजधानी कैनबरा के एयरपोर्ट को खाली करा लिया गया है। मुख्य टर्मिनल भवन में गोलियों की आवाज सुनने के बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

  • पुलिस ने एक बयान में कहा कि एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है और एक तमंचा बरामद किया गया है।
  • किसी के भी घायल होने की सूचना नहीं है।
  • पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा की गई है और इस समय हिरासत में लिया गया व्यक्ति ही घटना के लिए जिम्मेदार माना जा रहा है।
  • बयान में कहा गया है कि कैनबरा एयरपोर्ट टर्मिनल को एहतियात के तौर पर खाली करा लिया गया है और स्थिति नियंत्रण में है।

पुलिस ने कहा कि लोगों को इस समय एयरपोर्ट पर जाने की अनुमति नहीं है। कोई अन्य जानकारी उपलब्ध नहीं है। सोशल मीडिया पर दिन में पहले पोस्ट किए गए वीडियो में पुलिस को एयरपोर्ट के अंदर एक व्यक्ति को हिरासत में लेते हुए दिखाया गया है।

Edited By: Achyut Kumar