Move to Jagran APP

कोरोना वायरस मामलों में बढ़ोतरी के कारण हांगकांग में सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश!

जनवरी के अंत से शहर में मामलों की कुल संख्या अब 1366 तक पहुंच गई है। सात लोगों की मौत भी हुई है।

By Nitin AroraEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 10:37 AM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 10:37 AM (IST)
कोरोना वायरस मामलों में बढ़ोतरी के कारण हांगकांग में सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश!
कोरोना वायरस मामलों में बढ़ोतरी के कारण हांगकांग में सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश!

हांगकांग, रायटर। साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने शुक्रवार को बताया कि हांगकांग स्थानीय स्तर पर प्रसारित कोरोना वायरस मामलों में स्पाइक के बाद सभी स्कूलों के निलंबन की घोषणा करने के लिए तैयार है। अखबार ने एक चिकित्सा स्रोत का हवाला देते हुए कहा कि कम से कम 30 और लोगों ने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। एशियाई वित्तीय केंद्र ने गुरुवार को 42 नए मामलों की सूचना दी, जिनमें से 34 स्थानीय रूप से प्रसारित थे, जो बढ़ते स्थानीय संक्रमणों के लगातार दूसरे दिन को चिह्नित करते थे। जनवरी के अंत से शहर में मामलों की कुल संख्या अब 1,366 तक पहुंच गई है। सात लोगों की मौत भी हुई है।

loksabha election banner

दुनियाभर में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है। विश्वभर में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। इस वक्त दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या एक करोड़ 20 लाख तक पहुंच गई है। जॉन्स हॉपकिन्स विश्वविद्यालय के अनुसार, वैश्विक स्तर पर कोरोना वायरस (COVID-19) मामलों की कुल संख्या एक करोड़ 20 लाख (12.2 मिलियन) से अधिक हो गई है। जबकि शुक्रवार की सुबह तक जॉन्स हॉपकिन्स विश्वविद्यालय के अनुसार, कोरोना वायरस के कारण अब तक कुल मौतें 554,000 से अधिक हो गई हैं।विश्वविद्यालय के सेंटर फॉर सिस्टम साइंस एंड इंजीनियरिंग (CSSE) ने अपने नवीनतम अपडेट में ये जानकारी दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.