Move to Jagran APP

नेपाल में बड़ा हादसा: एयरपोर्ट पर खड़े चॉपर से टकराया विमान, दो की मौत पांच घायल

नेपाल के तेनजिंग हिलरी लुकला एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल यहां एक विमान खड़े हुए चॉपर से जा टकराया।

By Atyagi.jimmcEdited By: Published: Sun, 14 Apr 2019 10:24 AM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2019 01:21 PM (IST)
नेपाल में बड़ा हादसा: एयरपोर्ट पर खड़े चॉपर से टकराया विमान, दो की मौत पांच घायल
नेपाल में बड़ा हादसा: एयरपोर्ट पर खड़े चॉपर से टकराया विमान, दो की मौत पांच घायल

काठमांडू, एजेंसी। नेपाल के तेनजिंग हिलरी लुकला एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल, यहां एक विमान खड़े हुए चॉपर से जा टकराया। हादसे में मौके पर ही दो लोगोंं की मौत हो गई ,जबकि पांच लोगों के घायल होने की जानकारी है। फिलहाल हादसे से जुड़ी अन्य जानकारी का इंतजार किया जा रहा है। इस खबर का हर अपडेट पाने के लिए हमारे साथ जुड़े रहे। खबरों के मुताबिक मारे गए लोगों में एक पुलिस अधिकारी भी था। घायलों को इलाज के लिए काठमांडू ले जाया गया है।

loksabha election banner

 मौके पर मौजूद लोगों ने कहा कि हादसा उस वक्त हुआ जब विमान उड़ान भरने वाला थई। बता दें कि 1964 में बनाया गया यह हवाई अड्डा, मजबूत टेलविंड और छोटे रनवे के कारण दुनिया के सबसे खतरनाक हवाई अड्डों में से एक है।

गौरतलब है कि इससे पहले फरवरी में हेलिकॉप्टर हादसा हुआ था जिसमें नेपाल के पर्यटन मंत्री रबींद्र अधिकारी सहित पर्यटन व्यवसायी आंग त्सरिंग शेरपा, सुरक्षा अधिकारी अर्जुन घिमिरे, नेपाल के प्रधानमंत्री कार्यालय के अवर सचिव युबराज दहल, नेपाल नागर विमानन प्राधिकरण (सीएएएन) के डिप्टी डायरेक्टर जनरल बीरेंद्र श्रेष्ठ, सीएएएन इंजीनियर ध्रुब दास भोछिभया और पायलट प्रभाकर केसी की मौत हो गई थी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.