सिंगापुर,पीटीआइ। सिंगापुर में भारतीय मूल के 31 वर्षीय युवक को नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोप में 13 साल जेल और 12 बेंत की सजा सुनाई गई है। युवक पर नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न का एक और दुष्कर्म के दो आरोप लगे थे, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई। 

जानकारी के अनुसार मिनी मार्ट में काम करने वाला उदयकुमार दक्षिणमूर्ति 12 वर्षीय बच्ची को तोहफे दिया करता था और उसे अपनी ‘पत्नी’ बुलाता था। न्यायिक आयुक्त पांग खांग चाऊ ने सजा सुनाते वक्त कहा कि उदयकुमार ने नाबालिग की मासूमियत और भोलेपन का फायदा उठाया और उसके साथ यह घिनौनी हरकत की।

दक्षिणमूर्ति ने स्वीकार किया कि उसने बच्ची के साथ दो बार यौन संबंध बनाने की कोशिश की लेकिन वो इसमें नाकाम रहा। इसके बाद उसने बच्ची को 50 सिंगापुर डॉलर दिए। हालांकि, उसने आगे बच्ची को मिनी मार्ट से मुफ्त में चीजें देने से मना कर दिया।

यह घटना सितंबर और दिसंबर 2016 के बीच की है। दरअसल दक्षिणमूर्ति की गर्भवती प्रेमिका को नाबालिग का निर्वस्त्र वीडियो उसके फोन में मिला था, जिसके बाद यह मामला सामने आया और कुछ दिन बाद ही प्रेमिका ने इसे लेकर दक्षिणमूर्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

Posted By: Tanisk

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप