न्यूयॉर्क, एजेंसी। जॉर्जिया में तीन नकाबपोश लोगों ने एक 52 वर्षीय भारतीय-अमेरिकी व्यक्ति की उसके ड्राइव-वे में गोली मारकर हत्या कर दी। इस हमले के दौरान उसकी पत्नी और बेटी भी घायल हुई है।

पुलिस ने कहा, एक सप्ताह के अंदर अमेरिका में भारतीयों के साथ इस तरह की दूसरी घटना हुई। यह घटना 20 जनवरी को जॉर्जिया के हार्टले ब्रिज रोड के पास थोरब्रेड लेन पर हुई थी।

बिब काउंटी शेरिफ कार्यालय ने सोमवार को एक बयान में कहा कि पिनाल पटेल और उनका परिवार काम से घर पहुंचे, जब तीन नकाबपोश लोग उनके सामने बंदूक लेकर आ गए। इस दौरान पटेल की तीनों नकाबपोश लोगों से झड़प हुई इस दौरान उनके परिवार पर नकाबपोश लोगों ने गोलियां चलाईं।

बयान में कहा गया है कि डेप्युटी पहुंचने के बाद, उन्होंने पिनाल, उनकी पत्नी रूपलबेन पटेल और बेटी भक्ति पटेल को अपने घर के ड्राइववे में गोली लगने के कारण घायल पाया।

तीनों को एट्रियम हेल्थ ले जाया गया, जहां बाद में डिप्टी कॉरोनर लुआन स्टोन ने पिनाल को मृत घोषित कर दिया। रूपलबेन और उनकी बेटी की हालत स्थिर बताई जा रही है।

बयान में कहा गया है कि तीन नकाबपोश व्यक्ति सड़क पर एक काले रंग के वाहन की ओर भागे, जिसमें एक चौथा व्यक्ति भी बैठा हुआ था।

जांचकर्ताओं ने घटना में लिप्त वाहन का पता लगाने और व्यक्तियों की पहचान करने में सहायता की मांग की है। वहीं, दूसरी तरफ अमेरिका में भारतीयों पर हमले लगातार बढ़े हैं।

रविवार को शिकागो में एक सशस्त्र डकैती के दौरान गोली लगने से 23 वर्षीय एक भारतीय छात्र की मौत हो गई।

दक्षिण की ओर प्रिंसटन पार्क में देवशीष नंदेपू की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि उनके दोस्त के साई चरण घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें- Japan Weather: जापान में भारी बर्फबारी के कारण फंसी कारें, कई उड़ानें हुईं रद्द

यह भी पढ़ें- China: शिनजियांग में उइगर शिविरों को औपचारिक जेलों में बदला गया, बंदियों को दी गई लंबी सजा

Edited By: Versha Singh

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट