Move to Jagran APP

चिली के पूर्व राष्ट्रपति Sebastian Pinera की विमान दुर्घटना में निधन, लागो रैंको में हुआ हेलीकॉप्टर क्रैश

चिली के पूर्व राष्ट्रपति सेबेस्टियन पिनेरा की विमान दुर्घटना में मौत हो गई। मंगलवार को एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में उनकी मौत हो गई। पूर्व राष्ट्रपति और एक अरबपति टाइकून के कार्यालय की ओर यह जानकारी सामने आई है। कार्यालय की ओर से कहा गया अफसोस के साथ यह जानकारी दी जा रही है कि चिली गणराज्य के पूर्व राष्ट्रपति की मृत्यु की हो गई है।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Published: Wed, 07 Feb 2024 02:43 AM (IST)Updated: Wed, 07 Feb 2024 02:43 AM (IST)
चिली के पूर्व राष्ट्रपति सेबेस्टियन पिनेरा की हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया।

एएफपी, सैंटियागो। चिली के पूर्व राष्ट्रपति सेबेस्टियन पिनेरा की विमान दुर्घटना में मौत हो गई। मंगलवार को एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में उनकी मौत हो गई। पूर्व राष्ट्रपति और एक अरबपति टाइकून के कार्यालय की ओर यह जानकारी सामने आई है।

लागो रैंको की हुई मौत

कार्यालय की ओर से कहा गया, अफसोस के साथ यह जानकारी दी जा रही है कि चिली गणराज्य के पूर्व राष्ट्रपति की मृत्यु की हो गई है। 74 वर्षीय पिनेरा की मृत्यु लागो रैंको में हुई। यह जगह छुट्टियां मनाने के लिए जानी जाती है।

यह भी पढ़ें: Russia Ukraine War: ड्रोन के लिए अलग सैन्य बल बनाने की तैयारी में यूक्रेन, रूस के खिलाफ युद्ध में निर्णायक भूमिका निभा रहा यह हथियार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.