Move to Jagran APP

एयरपोर्ट पर मारपीट करने पर मशहूर रैपर बूबा और कारिस एक महीने की हिरासत में

दोनों रैपरों और उनके परिचारकों के बीच पेरिस स्थित ऑर्ली एयरपोर्ट पर काफी देर तक मारपीट हुई थी।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Sat, 04 Aug 2018 08:57 PM (IST)Updated: Sun, 05 Aug 2018 07:49 AM (IST)
एयरपोर्ट पर मारपीट करने पर मशहूर रैपर बूबा और कारिस एक महीने की हिरासत में
एयरपोर्ट पर मारपीट करने पर मशहूर रैपर बूबा और कारिस एक महीने की हिरासत में

पेरिस, रायटर।फ्रांस के एक जज ने यहां के एयरपोर्ट पर मारपीट करने के लिए दो मशहूर रैपर बूबा (41) और कारिस (38) को पुलिस हिरासत में रखने का फैसला सुनाया है। दोनों रैपरों और उनके परिचारकों के बीच पेरिस स्थित ऑर्ली एयरपोर्ट पर काफी देर तक मारपीट हुई थी।

loksabha election banner

बुधवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस मामले में दोनों के साथ नौ संदिग्धों पर छह सितंबर से मुकदमा शुरू होना है। कोर्ट ने मुकदमा शुरू होने से पहले तक किसी भी हिंसा को टालने के लिए दोनों को हिरासत में रखने का निर्णय लिया है।

बता दें कि बूबा जिनका असली नाम एली याफा है, फ्रांस के मशहूर रैप कलाकारों में से एक हैं। बूबा और कारिस ने पांच साल तक साथ काम किया, बाद में अलग हो गए। दोनों ने एयरपोर्ट पर मारपीट पहले शुरू करने के लिए एक दूसरे को दोषी ठहराया है।

इस घटना के कारण कई फ्लाइटों की उड़ान में देरी हो गई और अन्य यात्रियों की सुरक्षा भी बाधित हुई। एयरपोर्ट प्रशासन ने इसी के चलते दोनों रैपरों के खिलाफ कानूनी शिकायत दर्ज कराई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.