Move to Jagran APP

ऑस्ट्रेलिया की सड़कों पर चाकूबाज ने मचाया हड़कंप, कई लोगों पर किया हमला

ऑस्ट्रेलिया में एक अज्ञात हमलावर ने चाकू से लोगों पर हमला किया। पुलिस ने फिलहाल घटनास्थल से जुड़े रास्तों को बंद कर दिया है।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Tue, 13 Aug 2019 11:30 AM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2019 11:37 AM (IST)
ऑस्ट्रेलिया की सड़कों पर चाकूबाज ने मचाया हड़कंप, कई लोगों पर किया हमला
ऑस्ट्रेलिया की सड़कों पर चाकूबाज ने मचाया हड़कंप, कई लोगों पर किया हमला

सिडनी, रॉयटर्स। ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में एक युवक ने लोगों पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस के प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि घटना पर मौजूद लोगों ने एक घायल आदमी को घटनास्थल से हाथ में चाकू लेकर जाते हुए देखा था। हालांकि अभी तक इस घटना की पुष्टी नहीं की गई है। 

loksabha election banner

पुलिस ने लोगों से कहा है कि वह किंग और क्लेरेंस सड़कों पर ना जाएं। दरअसल, ये घटना ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े शहर सिडनी में हुई है जहां सबसे अधिक लोगों का आना जाना होता है, इसलिए पुलिस ने लोगों से कहा है कि वह वहां जाने से बचे। एक महिला ने बताया कि हमने एक आदमी के यहां से जाते हुए देखा जिसके हाथ में एक चाकू था और उसमें से खून निकल रहा था। पुलिस फिलहाल, घटनास्थल पर मौजूद है और उसने घटनास्थल तक आने वाली सभी सड़कों को बंद कर दिया है। 

महिला ने नाम ना छापने की शर्त पर ये जानकारी दी है। सिडनी मार्निंग हैलार्ड की मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिडनी में कुछ लोगों पर चाकू से हमला किया गया। हालांकि, अधिकारियों के तरफ से कोई घोषणा नहीं की गई है। स्कई न्यूज के पत्रकार और बाकी अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिस व्यक्ति ने हमला किया उसने पुलिस से चिल्लाते हुए कहा था मुझे गोली मारो।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.