Move to Jagran APP

दमिश्क अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर इजराइल ने दागी मिसाइल, कोई हताहत नहीं

सीरिया की सरकारी समाचार एजेंसी की ताजा रिपार्ट में कहा गया है कि ये मिसाइल यहां के दमिश्क अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के नजदीक गिरी हैं।

By Ramesh MishraEdited By: Published: Tue, 26 Jun 2018 12:48 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jun 2018 01:51 PM (IST)
दमिश्क अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर इजराइल ने दागी मिसाइल, कोई हताहत नहीं
दमिश्क अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर इजराइल ने दागी मिसाइल, कोई हताहत नहीं

सीरिया [ एजेंसी ]। सीरियाई राज्य मीडिया ने दावा किया है कि दो इज़राइली मिसाइलों ने बिना किसी विवरण के दमिश्क अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को निशाना बनाया है। सीरिया की सरकारी समाचार एजेंसी की ताजा रिपार्ट में कहा गया है कि ये मिसाइल यहां के दमिश्क अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के नजदीक गिरी हैं।

loksabha election banner

ब्रिटेन स्थित मानवाधिकार निगरानी समूह सीरियन ऑब्जर्वेटरी फॉर ह्यूमन राइट्स के प्रमुख रामी अब्देल रहमान ने कहा कि इजराइली मिसाइलों ने हवाईअड्डे के समीप हिज्बुल्लाह के शस्त्रागारों को अपना निशाना बनाया है। उन्होंने बताया कि हवाई हमला स्थानीय समयानुसार देर रात एक बजे किया गया। हमले से कोई बड़ा विस्फोट नहीं हुआ।

आब्जर्वेटरी ने बताया कि सीरिया की हवाई रक्षा प्रणाली इन मिसाइलों का पता लगाने में विफल रही। बता दें कि  इजराइल ने सीरिया में ईरान की बढ़ती सैन्य मौजूदगी के खिलाफ चेताया है। इजराइल इसे अपनी सुरक्षा के लिए खतरे के तौर पर देखता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.