Move to Jagran APP

बच्चे को एयरपोर्ट पर छोड़ गई महिला, लेने के लिए बीच रास्ते से वापस गई फ्लाइट

जेद्दाह के किंग अब्दुलअजीज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक सऊदी महिला अपने नवजात बच्चे को एयरपोर्ट पर छोड़कर फ्लाइट में चढ़ गई। बाद में उसे लाने के लिए फ्लाइट बीच रास्‍ते से वापस हुई।

By Prateek KumarEdited By: Published: Tue, 12 Mar 2019 10:14 AM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2019 10:14 AM (IST)
बच्चे को एयरपोर्ट पर छोड़ गई महिला, लेने के लिए बीच रास्ते से वापस गई फ्लाइट
बच्चे को एयरपोर्ट पर छोड़ गई महिला, लेने के लिए बीच रास्ते से वापस गई फ्लाइट

नई दिल्‍ली, जेएनएन। क्या आपने कभी सुना है कि कोई यात्री अगर एयरपोर्ट पर छूट जाता है या उसके साथ यात्रा कर रहे कोई सगे संबंधी एयरपोर्ट पर छूट जाते हैं तो फ्लाइट उन्हें लेने के लिए वापस जाती है। फ्लाइट में सफर के लिए जा रहे यात्री द्वारा उसका सामान एयरपोर्ट पर भूल जाना सामान्य बात है। हालांकि ऐसा बहुत ही कम होता है। लेकिन अगर कोई यात्री भूलवश अपना सामान एयरपोर्ट पर छोड़ आता है तो उस सामान को लाने के लिए फ्लाइट वापस नहीं जाती जब तक कि कोई आपात स्थिति न आए। 

loksabha election banner

गल्फ न्यूज के मुताबिक, जेद्दाह के किंग अब्दुलअजीज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक सऊदी महिला अपने नवजात बच्चे को एयरपोर्ट पर छोड़कर सऊदी अरब एयरलाइंस की फ्लाइट में चढ़ गई। गल्फ न्यूज के मुताबिक बाद में मां को एहसास हुआ कि उसका बच्चा एयरपोर्ट के वेटिंग हॉल में छूट गया है। फिर वह पायलट को वापस प्लेन अब्दुलअजीज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर ले जाने की जिद्द करने लगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेद्दा से कुआलालंपुर जाने वाली फ्लाइट SV832 में जब महिला ने केबिन क्रू को इस बारे में बताया कि उसका बच्चा जेद्दा के किंग अब्दुलअजीज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर छूट गया है तो पायलट ने फ्लाइट को वापस अब्दुलअजीज अंतरराष्ट्रीय पर ले जाने के लिए मोड़ लिया।

इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पायलट एयर ट्रैफिक कंट्रोल से ये आग्रह करता नजर आ रहा है कि उसे प्लेन को वापस अब्दुलअजीज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर ले जाने दिया जाए।

वायरल वीडियो में सुना जा सकता है जब पायलट कहता है कि इस फ्लाइट को वापस जाने की अनुमति दी जाए क्योंकि इसमें सफर कर रही एक महिला अपने बच्चे को एयरपोर्ट पर छोड़ आई है। इसके बाद एटीसी ऑपरेटर पायलट को कहते हैं कि वह गेट पर वापस जाए, यह हमारे लिए नया मामला है। इसके बाद प्लेन को वापस एयरपोर्ट पर ले जाया गया जहां से महिला अपने बच्चे से वापस मिल पाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.