दुबई (एजेंसी)। दुबई ड्यूटी फ्री (डीडीएफ) मिलेनियम करोड़पति की ओर से मंगलवार को सरप्राइज ड्रॉ निकाला गया जिसमें दो विजेताओं के नामों की घोषणा की गई। विजेताओं में से एक भारतीय मूल के और दूसरे जोर्डन मूल के हैं। दोनों दुबई में कार्यरत हैं।

सीरीज 266 के टिकट नंबर 4255 में एक मिलियन डॉलर के विजेताओं में से एक भारतीय मूल के 25 वर्षीय धनीश कोथारामबन हैं। कुछ हफ्ते पहले छुट्टियों में केरल जा रहे कोथांबरन ने मिलियन डॉलर प्रमोशन में अपना पहला टिकट खरीदा था। डेढ़ साल से दुबई में रह रहे कोथांबरन इलेक्‍ट्रीशियन के तौर पर कार्यरत हैं और डीडीएफ रिप्रेजेंटेटिव की ओर से फोन आने पर वे अचंभित थे। केरल से बोलते हुए उन्‍होंने कहा, मैंने कभी सोचा नहीं था कि इतनी कम उम्र में इतना अधिक कमा लूंगा। इस खूबसूरत उपहार के लिए शुक्रिया ईश्‍वर और ड्यूटी फ्री दुबई शुक्रिया।

दूसरे मिलेनियम करोड़पति विजेता याजन कारयूति हैं जिन्‍होंने सीरीज 267 का टिकट नंबर 1090 जीता। शारजाह में 34 वर्षीय जोर्डानियन मूल के नागरिक इस प्रमोशन में नियमित भागीदार हैं और पिछले 6 सालों में करीब 70 टिकट खरीद चुके हैं। वे खुश थे कि अंतत: उन्‍हें इसमें जीत मिली। उन्होंने कहा, ‘यह मेरी जिंदगी का दूसरा सबसे खुशनुमा पल है। पहला वह पल था जब मैंने अपनी खूबसूरत पत्‍नी के साथ विवाह किया था। ड्यूटी फ्री दुबई घूमने का हम इंतजार नहीं कर सकते।‘ मार्बल एंड ग्रेनाइट मैन्‍युफैक्‍चरिंग एंड सप्‍लायर कंपनी में जनरल मैनेजर के तौर पर कार्यरत कारयूति और उनकी पत्‍नी इस अच्‍छी खबर को सुन अपनी खुशी पर काबू नहीं कर पाए।

Posted By: Monika Minal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस