Move to Jagran APP

बाली आने-जाने वाली सभी उड़ानें कल के लिए रद, दुनियाभर के एयरलाइन्स को नोटिस जारी

अधिकारियों ने बताया कि बाली में आई गुस्टी गुहरा राय अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के साथ उड़ान के सभी मार्गों को अस्थायी रूप से बंद कर दिया जाएगा।

By Srishti VermaEdited By: Published: Fri, 16 Mar 2018 04:18 PM (IST)Updated: Fri, 16 Mar 2018 05:00 PM (IST)
बाली आने-जाने वाली सभी उड़ानें कल के लिए रद, दुनियाभर के एयरलाइन्स को नोटिस जारी
बाली आने-जाने वाली सभी उड़ानें कल के लिए रद, दुनियाभर के एयरलाइन्स को नोटिस जारी

जकार्ता (एजेंसी)। इंडोनेशिया के सेंट्रल लंबोक में लंबोक इंटरनेशनल एयरपोर्ट (एलआइए) पर 18 मार्च शनिवार को मनाए जाने वाले वहां के नववर्ष डे ऑफ साइलेंस (न्येपी) के दिन उड़ान सेवा को तत्काल रुप से बंद कर दिया जाएगा। एलआइए के अधिकारियों ने बताया कि बाली में आई गुस्टी गुहरा राय अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के साथ उड़ान के सभी मार्गों को अस्थायी रूप से बंद कर दिया जाएगा।

loksabha election banner

एलआईए के महासचिव आई अरदिता ने शुक्रवार को कहा, "एलआइए (लंबोक इंटरनेशनल एयरपोर्ट) ने 17 फरवरी को न्येपी के उत्सव के दौरान तत्काल प्रभाव से गुगुरा राय अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के सभी उड़ान मार्ग बंद कर दिए जायेंगे।"

दुनिया भर में सभी एयरलाइंस को जारी नोटिस का हवाला देते हुए, अर्धिता ने कहा कि गुगुरा राय अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा शनिवार को स्थानीय समय से 6.00 बजे शनिवार से अगले दिन 6.00 बजे रविवार तक बंद कर दिया जाएगा। एलआईए केवल लंबोक-बाली मार्ग पर उड़ान संचालन को निलंबित करेगा।

एलआईए के प्रवक्ता पुत्री मुस्लिमह ने बताया कि हवाईअड्डा अन्य उड़ान मार्गों के लिए सामान्य रूप से काम करेगा। बंद होने से केवल लंबोक-बाली मार्ग पर केवल आठ उड़ानें प्रभावित होंगी।

ये आठ उड़ानें- GA7049, IW1857, JT659, IW1851, GA451, IW1963, JT955 और GA7053 हैं। सभी उड़ान गतिविधियां रविवार को वापस सामान्य हो जाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.