Move to Jagran APP

कनाडा में दिल दहला देने वाली घटना, भारतीय मूल के किशोर की चाकू मारकर हत्या

स्कूल की प्रधानाचार्य ने मंगलवार को घटना की पुष्टि की। घटना की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय मूल का किशोर जिसकी उम्र 18 वर्ष है वह स्कूल का छात्र नहीं है। चश्मदीदों ने चाकू मारने वाले 17 वर्षीय संदिग्ध की पहचान की और उसे पकड़ लिया गया है।

By AgencyEdited By: Ashisha Singh RajputPublished: Thu, 24 Nov 2022 05:43 PM (IST)Updated: Thu, 24 Nov 2022 05:43 PM (IST)
कनाडा में दिल दहला देने वाली घटना, भारतीय मूल के किशोर की चाकू मारकर हत्या
चश्मदीदों ने चाकू मारने वाले 17 वर्षीय संदिग्ध की पहचान की और उसे पकड़ लिया गया है।

नई दिल्ली, पीटीआई। कनाडा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक लड़के पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई है। यह वारदात ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत में भारतीय मूल के किशोर के साथ हुई। बता दें कि हाईस्कूल की पार्किंग में एक अन्य लड़के ने उसे चाकू से मारकर जान ले ली। विदेशी समाचार पत्र 'वैंकूवर सन' की खबर के अनुसार, भारतीय मूल के किशोर की पहचान महकप्रीत सेठी के तौर पर हुई है।

loksabha election banner

क्या है इस घटना का पूरा मामला

देश के सरे में तमानाविस सेकेंडरी स्कूल की पार्किंग में मंगलवार को झगड़े के बाद 17 वर्षीय एक लड़के ने महकप्रीत सेठी को चाकू मार दिया था। रिपोर्ट के अनुसार, स्कूल की प्रधानाचार्य ने मंगलवार को घटना की पुष्टि की। घटना की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय मूल का किशोर, जिसकी उम्र 18 वर्ष है, वह स्कूल का छात्र नहीं है। खबर में 'इंटीग्रेटेड होमीसाइड इन्वेस्टिगेशन टीम' के सार्जेंट टिमोथी पिएरोटी के हवाले से कहा गया, 'अभी यह माना जा रहा है कि संदिग्ध और सेठी एक दूसरे को जानते थे और यह एक अलग मामला है।'

चाकू मारने वाला शख्स हिरासत में

चश्मदीदों ने चाकू मारने वाले 17 वर्षीय संदिग्ध की पहचान की और उसे पकड़ लिया गया है। सरे में कनाडा के राष्ट्रीय पुलिस बल की प्रवक्ता कैप्टन वनेसा मुन ने बताया कि घटना के तुरंत बाद ही पुलिस को बुलाया गया। मुन ने आगे कहा, 'पुलिस कुछ ही मिनट में मौके पर पहुंच गई और उसने महकप्रीत सेठी की जान बचाने को लेकर पूरी कोशिश की।' उन्होंने बताया, 'सेठी को अस्पताल ले जाया गया, हालांकि तमाम कोशिशों के बावजूद उसे बचाया नहीं जा सका।' 'इंटीग्रेटेड होमीसाइड इन्वेस्टिगेशन टीम' ने मौके पर मौजूद स्कूल के छात्रों से आगे आने और घटना से संबंधी कोई भी जानकारी उनसे साझा करने का आग्रह किया है।

यह भी पढ़ें- Fact Check: सऊदी फुटबॉलर यासिर अल-शहरानी की नहीं हुई फीफा वर्ल्ड कप में घायल होने के बाद मौत, अफवाह हो रही वायरल

यह भी पढ़ें- Syed Asim Munir: ISI प्रमुख के पद से हुए थे बर्खास्त, अब बनेंगे PAK आर्मी चीफ; जानें उनसे जुड़ी 5 रोचक बातें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.