Move to Jagran APP

कनाडा में गैस स्टेशन पर 21 वर्षीय सिख महिला की गोली मारकर हत्या, आरोपी मौके से हुआ फरार

कनाडा के ब्रैम्पटन में एक 21 वर्षीय कनाडाई सिख महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। महिला का नाम पवनप्रीत कौर बताया गया है। 3 दिसंबर को ब्रिटानिया रोड क्षेत्र में पेट्रो कनाडा गैस स्टेशन पर रात करीब 10 40 बजे गोलियों से छलनी कर दिया गया।

By AgencyEdited By: Babli KumariPublished: Mon, 05 Dec 2022 01:37 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 01:37 PM (IST)
कनाडा में गैस स्टेशन पर 21 वर्षीय सिख महिला की गोली मारकर हत्या, आरोपी मौके से हुआ फरार
कनाडा में गैस स्टेशन पर 21 वर्षीय सिख महिला की गोली मारकर हत्या

टोरंटो, एजेंसी। कनाडा में एक और टारगेट किलिंग में एक कनाडाई सिख महिला की हत्या कर दी गई। मिसिसागा पुलिस ने बताया कि ब्रैम्पटन निवासी 21 वर्षीय पवनप्रीत कौर को 3 दिसंबर को ब्रिटानिया रोड क्षेत्र में पेट्रो कनाडा गैस स्टेशन पर रात करीब करीब 10: 40 बजे गोलियों से छलनी कर दिया गया। कनाडा पुलिस ने बताया कि जब वह मौके पर पहुंची तो सिख महिला कई गोलियां लगने से तड़प रही थी।

loksabha election banner

पील क्षेत्रीय पुलिस ने बताया कि उसे अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका। पुलिस उस संदिग्ध की तलाश कर रही है, जो गहरे रंग का कपड़ा पहने हुए था और घटना को अंजाम देने के बाद पैदल ही फरार हो गया। पुलिस ने इसे सुनियोजित घटना करार देते हुए हत्या की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने कहा कि अभी तक घटनास्थल से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है। कनाडा में बीते हफ्ते भी 18 वर्षीय भारतवंशी महकप्रीत सेठी की एक स्कूल पार्किंग में चाकू गोदकर हत्या कर दी गई थी। उसके बाद एक भारतवंशी कारोबारी के स्टोर में तोड़फोड़ व लूटपाट हुई थी।

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलियाई पीएम एंथनी अल्बनीस को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

यह भी पढ़ें-  US: पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिकी संविधान को खत्म करने की कही बात, व्हाइट हाउस ने की निंदा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.