Move to Jagran APP

कोरोना वायरस की एक अदृश्य सेना से लड़ रही है दुनिया: डोनाल्ड ट्रंप

अब तक अमेरिका में कोरोना वायरस से 100 लोगों की जान जा चुकी है जबकि दुनियाभर में इससे 7000 लोगों की मौत हो चुकी है।

By Neel RajputEdited By: Published: Wed, 18 Mar 2020 12:41 PM (IST)Updated: Wed, 18 Mar 2020 12:41 PM (IST)
कोरोना वायरस की एक अदृश्य सेना से लड़ रही है दुनिया: डोनाल्ड ट्रंप
कोरोना वायरस की एक अदृश्य सेना से लड़ रही है दुनिया: डोनाल्ड ट्रंप

वॉशिंगटन, पीटीआइ। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि हम इस वक्त एक अदृश्य सेना से लड़ रहे हैं, जिससे हम जरूर जीतेंगे। ट्रंप ने मंगलवार को देश की जनता को आश्वासन दिया कि हम कोरोना वायरस का अपने सभी उपलब्ध संसाधनों से सामना कर रहे हैं। बता दें कि अब तक अमेरिका में कोरोना वायरस से 100 लोगों की जान जा चुकी है जबकि दुनियाभर में इससे 7,000 लोगों की मौत हो चुकी है।

loksabha election banner

अमेरिकी राष्ट्रपति ने एक ट्वीट के जरिए जनता को भरोसा दिलाया है कि हम कोरोना वायरस से इस लड़ाई में जरूरी जीतेंगे और इसके लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। ट्रंप ने टूरिज्म इंडस्ट्री के सीईओ के साथ मुलाकात की। इसमें उन्होंने कहा कि हमें एयरलाइन इंडस्ट्री की मदद करनी चाहिए क्योंकि इसमें उनकी कोई गलती नहीं है। जल्द ही एयरलाइंस शुरू कर दी जाएंगी बस एक बार कोरोना वायरस के साथ यह युद्ध खत्म हो जाए।

उन्होंने आगे कहा कि हम जानते हैं यह इंडस्ट्री काफी मुश्किल समय से गुजर रही है। हमारा लक्ष्य इस वायरस से जीतना है और हम जरूर जीतेंगे। इससे पहले उन्होंने पत्रकारों के साथ एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हमें अदृश्य शत्रु से लड़ना है। उन्होंने कहा कि प्रशासन इस शत्रु को देश से बाहर निकालने में सफल जरूर होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.