Move to Jagran APP

'गोलीकांड ने मेरी पूरी जिंदगी को बदला, आज भी याद कर डर जाती हूं', 6 साल के बच्चे ने टीचर को मारी थी गोली

अमेरिका के वर्जीनिया राज्य के एक स्कूल की शिक्षिका को बीते 6 जनवरी को छह साल के बच्चे ने गोली मार दी थी। अब इस घटना को शिक्षिका ने याद किया है। टीचर ने कहा कि उस दिन के बारे में याद कर उसे बुरे सपने आते हैं।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalPublished: Wed, 22 Mar 2023 01:30 AM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2023 04:17 AM (IST)
'गोलीकांड ने मेरी पूरी जिंदगी को बदला, आज भी याद कर डर जाती हूं', 6 साल के बच्चे ने टीचर को मारी थी गोली
6 साल के बच्चे ने टीचर को मारी थी गोली (फोटो एपी)

वाशिंगटन, एजेंसी। अमेरिका के वर्जीनिया राज्य के एक स्कूल की शिक्षिका को बीते 6 जनवरी को छह साल के बच्चे ने गोली मार दी थी। अब इस घटना को शिक्षिका ने याद किया है। शिक्षिका ने उस दिन को याद करते हुए कहा कि इस घटना ने उसकी जिंदगी बदल दी है और उस दिन के बारे में याद कर उसे बुरे सपने आते हैं।

loksabha election banner

इस घटना ने मेरी पूरी जिंदगी को बदल दिया- शिक्षिका

शिक्षिका अबीगैल जवर्नर ने कहा मैं उसके चेहरे और उसकी नजर को कभी नहीं भूलूंगीं, जब उसने बंदूक का रूख मेरी ओर करते हुए फायरिंग की थी। उन्होंने कहा कि इस घटना ने मेरी पूरी जिंदगी को बदल दिया है। उसने कहा कि वह अभी भी सदमे में है।

6 जनवरी की घटना को शिक्षिका ने किया याद

शिक्षिका ने आगे कहा कि मुझे यकीन नहीं है कि यह सदमा कभी दूर होगा क्योंकि यह कितना वास्तविक था और उस दिन की मेरे पास ज्वलंत यादें थीं। मैं इसके बारे में रोज सोचती हूं और कभी-कभी मुझे बुरे सपने आते हैं। 6 जनवरी की घटना को याद करते हुए उन्होंने कहा उनकी रिकवरी एक चुनौतीपूर्ण थी। उसकी चार सर्जरी हो चुकी हैं और कुछ दिन ऐसे रहे हैं, जब वह बिस्तर से उठ नहीं पाती थी।

घटना के वक्त चिल्ला रहे थे अन्य छात्र

शिक्षिका अबीगैल जवर्नर ने कहा कि जिस दौरान गोली चलाई गई थी, उसकी कक्षा में मौजूद अन्य छात्र चिल्ला रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं घटना के वक्त घबराई हुई थी और मुझे बच्चों की भी चिंता थी। मैं बच्चों को वहां से निकालना चाहती थी। मुझे लगता है कि वे यह भी जानते थे कि उन्हें वहां से निकलना होगा, लेकिन वे बेहद डरे हुए थे और चिल्ला रहे थे।

6 जनवरी को बच्चे ने मारी थी गोली

बता दें कि अमेरिका के वर्जीनिया राज्य के एक स्कूल में शिक्षिका को छह साल के बच्चे ने गोली मार दी थी। यह घटना 6 जनवरी को राज्य की राजधानी रिचमंड से लगभग 112 किमी दक्षिण में न्यूपोर्ट न्यूज शहर के रिचनेक एलीमेंट्री स्कूल में हुई थी। घायल 25 वर्षीय शिक्षिका अबीगैल जवर्नर ने स्कूल जिले पर मुकदमा किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.