वाशिंगटन, एजेंसी। मजाक-मजाक में ही कई बार ख्‍तरनाक हादसे हो जाते हैं। इसलिए सावधानी बरतना आवश्‍यक है। इसी तरह की एक घटना अमेरिका के ओकलाहोमा में हुई। 18 साल की युवती ने अपनी खुशी शेयर करते हुए बताया कि वह 400 लोगों की जान लेना चाहती है।

दरअसल, मैकअलेस्‍टर में लोकल ‘पिज्‍जा इन’ में दोपहर की शिफ्ट में 18 साल की युवती एलेक्‍सिस विल्‍सन काम करती है। उसने रविवार को अपने सहकर्मी से उसकी नई बंदूक केवल देखने के लिए ली थी।

पिट्सबर्ग काउंटी शेरिफ क्रिस मॉरिस ने बताया कि मैकअलेस्‍टर की एलेक्‍सिस विल्‍सन को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारियों ने बताया विल्‍सन को हाई स्‍कूल से हिंसक घटनाओं के बाद निकाल दिया गया था। उसे स्‍कूल में दो बार सस्‍पेंड भी किया गया था- एक बार चाकू रखने के जुर्म में और दूसरी बार स्‍वास्‍तिक पाया गया था। उसे दोबारा स्‍कूल में आने की अनुमति नहीं दी गई।

जेल रिकॉर्ड में पता चलता है कि विल्‍सन हिरासत में है लेकिन यह नहीं पता चला कि उसके पक्ष से कोई वकील भी है। मॉरिस ने बताया कि उन्‍हें इस बात की कोई जानकारी नहीं कि विल्‍सन की ओर से कोई वकील है या नहीं।

दरअसल, मैकअलेस्‍टर में लोकल ‘पिज्‍जा इन’ में दोपहर की शिफ्ट में 18 साल की युवती एलेक्‍सिस विल्‍सन काम करती है। उसने रविवार को अपने सहकर्मी से उसकी नई बंदूक केवल देखने के लिए ली थी। इसके साथ ही अपने आइफोन में एक वीडियो दिखाया। वीडियो में उसके हाथों में नई खरीदी गई AK-47 थी। विल्‍सन ने अपने सहकर्मी को बताया कि वह अपने पुराने स्‍कूल के लोगों से कितना नफरत करती है और केवल अपनी खुशी के लिए 400 लोगों पर गोली चलाना चाहती है।

इस तरह की बात सुन विल्‍सन की सहकर्मी डर गई और उसने मैनेजर से इस बात की शिकायत की। तब मैनेजर ने मैक अलेस्‍टर पुलिस को बुलाया। मॉरिस ने बताया, आप इस तरह की बातें नहीं बोल सकते। हम इस मामले को गंभीरता से लेंगे और इसकी जांच करेंगे।

यह भी पढ़ें: अमेरिका में गोलीबारी की घटनाओं में छह की मौत, पांच घायल, पर्स छीनने के दौरान वारदात

यह भी पढ़ें: Mass shooting in US: राष्ट्रपति ट्रंप ने बंदूक खरीददारों के मानसिक स्तर की जांच के सुझाव दिए

Posted By: Monika Minal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस