लास एंजेलिस, एपी। दक्षिणी कैलिफोर्निया के हुक्का लाउंज में करीब 100 लोगों की मौजूदगी में चल रही पार्टी में उस समय हंगामा हो गया जब एक शख्स ने एकदम से गोलीबारी करनी शुरु कर दी। रात भर हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और आठ लोग घायल हो गए।

एक की मौके पर ही हुई मौत

सैन बर्नार्डिनो पुलिस अधिकारियों ने स्ट्रिप मॉल लाउंज के बाहर पार्किंग में एक व्यक्ति को गोली मारते हुए पाया, जहां पार्टी चल रही थी। पुलिस के एक बयान में कहा गया है कि 20 वर्षीय एलन ग्रेशम को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया। वहीं गोली लगने से घायल हुए आठ लोगों का अस्पतालों में इलाज किया गया है।

दो लोगों को हिरासत में लिया गया

पुलिस के बयान में कहा गया है कि चोरी की बंदूक रखने के संदेह में दो लोगों को हिरासत में लिया गया और एक को गिरफ्तार कर लिया गया। अभी उनकी पहचान नहीं हो पाई है। बयान में कहा गया है कि एक बहस के बाद हुक्का लाउंज के अंदर कम से कम दो लोगों में गोलीबारी शुरू हो गई और लोग पार्किंग में चले गए, जहां और भी गोलियां चलीं।

दो दिन पहले शिकागो में हुई थी गोलीबारी

अमेरिका में आजकल आए दिन गोलीबारी की घटनाएं सामने आ रही हैं। पिछले एक महीने में ही कई घटनाएं सामने आई हैं। दो दिन पहले ही शिकागो में भी गोलीबारी की घटना हुई थी। गोलीबारी में दो लोगों की मौत हुई थी जबकि आठ लोग घायल हुए थे। अधिकारियों के अनुसार घटना शहर के उत्तरी इलाके की है।

गोलीबारी की घटना गुरुवार रात 10 बजे के बाद की है। पुलिस ने घटना की पूरी जानकारी देते हुए बताया था कि बीती रात रेस्टोरेंट के बाहर एक शख्स ने ताबड़ताेड़ गोलीबारी की। हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया था। आरोपी से हथियार भी बरामद किया गया।

Edited By: Mahen Khanna