शिकागो, एपी। अमेरिका में एकबार फिर गोलीबारी की घटना सामने आई है। शहर के वेस्ट साइड में एक पुलिस स्टेशन के अंदर सोमवार को हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति को गोली मारी गई है। घटना में शिकागो का एक पुलिस अधिकारी भी घायल बताया जा रहा है। पुलिस प्रवक्ता टाम अहर्न के अनुसार होमन स्क्वायर की इमारत पर कुछ लोगों ने अंधाधुंद गोलीबारी की, जिसके बाद वे भाग गए।

घायल अधिकारी अस्पताल में भर्ती

शिकागो अग्निशमन विभाग के अनुसार अधिकारी को स्थिर हालत में सिनाई अस्पताल ले जाया गया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि उसे गोली नहीं मारी गई थी। अपराधी किसी दूसरे व्यक्ति को गोली मारने आए थे, लेकिन दोनों को गोली लग गई। वहीं, गोली के घाव के साथ दूसरे व्यक्ति को गंभीर हालत में दूसरे अस्पताल ले जाया गया है।

पुलिस कार्यालय में होते हैं कई सबूत

वेस्ट साइड पुलिस कार्यालय एक बड़ी इमारत में है जिसमें पहली मंजिल पर सबूत और बरामद संपत्ति है। पुलिस विभाग की कुछ विशेष इकाइयां भी इस इमारत के बाहर से काम करती है। सोमवार की दोपहर की शुरुआत में, पुलिस स्टेशन के एक ब्लॉक दक्षिण होमन एवेन्यू में और इमारत के उत्तर में उसी सड़क पर कुछ जगह को सील किया गया था। ऐसा इसलिए क्योंकि पास के एक स्कूल को लॉकडाउन पर रखा गया था।

यह भी पढ़ें- अमेरिका में भारतीय मूल के पुलिस अधिकारी को कोर्ट ने किया बरी, महिला की हत्‍या का लगा था आरोप

Edited By: Mahen Khanna

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट