Move to Jagran APP

अमेरिका में भारतवंशी महिला के हमलावर पर आरोप तय

भारतवंशी अवनीत कौर पर हमला और भद्दी टिप्पणी करने वाले अल्लाहशीद अल्लाह पर आरोप तय कर दिए गए हैं। दोषी साबित होने पर अल्लाहशीद को साढ़े तीन से 15 साल तक की सजा हो सकती है।

By TaniskEdited By: Published: Sat, 15 Dec 2018 04:40 PM (IST)Updated: Sat, 15 Dec 2018 06:01 PM (IST)
अमेरिका में भारतवंशी महिला के हमलावर पर आरोप तय
अमेरिका में भारतवंशी महिला के हमलावर पर आरोप तय
न्यूयॉर्क, प्रेट्र। अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में भारतवंशी अवनीत कौर पर हमला और भद्दी टिप्पणी करने पर अल्लाहशीद अल्लाह नाम के शख्स पर घृणा अपराध के तहत गुरुवार को आरोप तय कर दिए गए। दोषी साबित होने पर 54 वर्षीय अल्लाहशीद को साढ़े तीन से 15 साल तक की सजा हो सकती है।

क्वीन काउंटी की कोर्ट में दाखिल दस्तावेजों के मुताबिक, पिछले महीने 22 साल की अवनीत कौर अपनी महिला मित्र के साथ मैनहैट्टन की एक ट्रेन में सफर कर रही थी। इसी दौरान अल्लाहशीद ने अवनीत पर भद्दी टिप्पणियां करनी शुरू कर दी।

loksabha election banner

विवाद बढ़ता देख अवनीत वहां से जाने लगी। इसी बीच पीछे से अल्लाहशीद ने अवनीत को पहले सिर और फिर छाती पर जोर से मारा।इससे अवनीत का संतुलन बिगड़ गया और जमीन पर गिरने से पहले उसका सिर वहां मौजूद खंभे से जा टकराया। अवनीत को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। अल्लाहशीद ने माना कि उसने अवनीत को अपशब्द कहे थे और अपनी मित्र को ट्रेन में दोबारा चूमने पर धमकी भी दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.