Move to Jagran APP

टेक्सास बम धमाके की ट्रंप ने की निंदा, कहा- घटना को अंजाम देने वाले मानसिक बीमार

घटना पर ट्रंप ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि जिसने भी इन धमाकों को अंजाम दिया है वह मानसिक रुप से बीमार है बहुत-बहुत बीमार है।"

By Srishti VermaEdited By: Published: Wed, 21 Mar 2018 12:28 PM (IST)Updated: Wed, 21 Mar 2018 12:28 PM (IST)
टेक्सास बम धमाके की ट्रंप ने की निंदा, कहा- घटना को अंजाम देने वाले मानसिक बीमार
टेक्सास बम धमाके की ट्रंप ने की निंदा, कहा- घटना को अंजाम देने वाले मानसिक बीमार

वाशिंगटन (एएफपी)। अमेरिका के शहर टेक्सास में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों की खबर की अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कड़ी निंदा की है। ट्रंप ने कसम खाई कि जांच अधिकारी इस बम धमाके के कारणों का पता लगाने के लिए इसकी तह तक जायेंगे। घटना पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि जिसने भी इन धमाकों को अंजाम दिया है वह मानसिक रुप से बीमार है बहुत-बहुत बीमार है।"

loksabha election banner

सैन एंटोनियो के पास एक FedEx पैकेज कंपनी के सेंटर में एक कन्वेयर बेल्ट पर पांच बार सिलसिलेवार बम धमाके को अंजाम दिया गया। डोनाल्ड ट्रंप की ये टिप्पणी सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान के साथ व्हाईट हाउस में बैठक के दौरान आई।

उन्होंने कहा कि ऑस्टिन क्षेत्र में अन्य चार पार्सल बम धमाका किया गया जो भयानक है। यह स्पष्ट रूप से किसी बीमार व्यक्ति या बहुत बहुत बीमार लोगों के समूह का काम है। ये बीमार हैं और जल्द ही उन तक पहुंच जायेंगे।"

धमाके में एक व्यक्ति घायल

अमेरिका में टेक्सास की राजधानी ऑस्टिन में बम धमाका हुआ है। इस धमाके में एक नागरिक घायल हुआ है। सन एंटोनियो टेक्सास फायर डिपार्टमेंट ने कहा कि शेर्ट्ज में फेड एक्स डिस्ट्रिब्यूशन सेंटर में पैकेज बम फटा है। धमाके में फेड एक्स कर्मचारी घायल हुआ है। बम धमाके की खबर मिलते ही एफबीआई और एटीएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है। घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.