Move to Jagran APP

भारतीय फोटोग्राफर की इस खूबसूरत तस्‍वीर ने जीता एपल के CEO का दिल, किया ट्वीट

भारतीय फोटोग्राफर वरुण आदित्‍य की आइफोन से ली गई एक तस्‍वीर ने एपल के सीइओ टिम कुक का दिल जीत लिया है। उन्‍होंने इस तस्‍वीर को ट्वीट कर इसकी प्रशंसा की है।

By Monika MinalEdited By: Published: Tue, 20 Aug 2019 03:24 PM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 03:27 PM (IST)
भारतीय फोटोग्राफर की इस खूबसूरत तस्‍वीर ने जीता एपल के CEO का दिल, किया ट्वीट
भारतीय फोटोग्राफर की इस खूबसूरत तस्‍वीर ने जीता एपल के CEO का दिल, किया ट्वीट

सैन फ्रांसिस्‍को, आइएएनएस। एपल के सीइओ टिम कुक ने भारतीय फोटोग्राफर की एक तस्‍वीर को ट्वीट कर तारीफ की है। वर्ल्‍ड फोटोग्राफी डे के मौके पर उन्‍होंने आइफोन से ली गई पांच तस्‍वीरों को अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया जिसमें एक तस्‍वीर भारतीय फोटोग्राफर वरुण आदित्‍य की है। टिम कुक ने आदित्‍य की इस तस्‍वीर की व्‍याख्‍या भी की है। उन्‍होंने लिखा है कि केन्‍या के एंबोसेली में हाथियों के साथ दो इंद्रधनुष की खूबसूरत तस्‍वीर। 

loksabha election banner

भारतीय मूल के आदित्‍य वाइल्‍ड लाइफ फोटोग्राफर हैं। आदित्‍य की जीवंत तस्‍वीरों को विश्व स्तर पर अग्रणी प्रकाशनों में जगह दी जाती है। टिम कुक ने इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, ‘Happy WorldPhotographyDay! आज और हर दिन हम अपने ग्राहकों द्वारा iPhone से ली गई तस्‍वीरों को देख खुश होते हैं और इनसे हमें प्रेरणा भी मिलती है।’

उन्‍होंने एक और ट्वीट कर बताया कि पूरी दुनिया से हमारी पसंदीदा तस्‍वीरों पर एक नजर डालें। आइफोन फोटोग्राफी अवार्डस (IPPAWARDS) 2019 में दो स्‍वतंत्र फोटोग्राफर को अवार्ड दिया गया। महाराष्‍ट्र के एक फोटोग्राफर डिंपी भलोटिया को सीरीज कैटेगरी में दि्वतीय स्‍थान और सनसेट कैटेगरी में कर्नाटक के श्रीकुमार कृष्‍णन को पहला स्‍थान मिला है।

यह भी पढ़ें: Apple के CEO टिम कुक ने Google को बताया बेस्ट सर्च इंजन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.