वाशिंगटन (एजेंसी)। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से अपने संबंधों का दावा करने वाली पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। स्टॉर्मी को ओहायो प्रांत की राजधानी कोलंबस के एक स्‍ट्रिप क्लब में बुधवार को अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। स्टॉर्मी के वकील माइकल अवेनाती ने इस गिरफ्तारी को राजनीति से प्रेरित बताया है।

माइकल के अनुसार, स्टॉर्मी अमेरिका भर में 100 से ज्यादा स्‍ट्रिप क्लब में अपनी प्रस्तुति दे चुकी हैं। लेकिन बुधवार को ऐसी ही एक प्रस्तुति के दौरान डेनियल्‍स ने वहां मौजूद दर्शकों को सामान्‍य तरीके से छूने की अनुमति दे दी। इसलिए स्टॉर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है। माइकल ने कहा, 'यह सब राजनीति से प्रेरित पूर्व नियोजित योजना थी। यह बौखलाहट को दर्शाता है। हम इस फर्जी आरोप का कोर्ट में जवाब देंगे।'

स्टॉर्मी ने पिछले साल दावा किया था कि वर्ष 2006 में ट्रंप से उनके अंतरंग संबंध रहे थे। इन संबंधों को उजागर नहीं करने के लिए 2016 के राष्ट्रपति चुनाव से पहले ट्रंप ने उनके साथ एक समझौता किया था। समझौते के तहत अपना मुंह बंद रखने के लिए उन्हें एक लाख 30 हजार डॉलर (करीब 90 लाख रुपये) दिए गए थे। इसी समझौते को खत्म करने के लिए स्टॉर्मी ने ट्रंप और उनके पूर्व वकील माइकल कोहेन पर केस कर रखा है।

Posted By: Monika Minal